चीनियों ने ऋतिक को दिया यह नया नाम, जल्द चीन में करेंगे बड़ा धमाका
चीनियों ने ऋतिक को दिया यह नया नाम, जल्द चीन में करेंगे बड़ा धमाका
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल साल 2017 में भारत में रिलीज़ की गाए थी. इस फिल्म में दोनों सितारे एक अंधे कपल के रूप में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2017 की सफल फिल्मों में भी शुमार थी और शाहरुख खान की रईस के साथ रिलीज़ होने के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित रही थी. वहीं अब यह फिल्म चीन में रिलीज के लिए तैयार है. 

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट की माने तो ऋतिक और यामी की फिल्म की पहली स्क्रीनिंग चीन में हो चुकी है और फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स भी यहां पर मिला है. जहां भारत में ऋतिक के कई फैन्स उन्हें ग्रीक गॉड कहते हैं, तो वही चीन के लोगों ने भी ऋतिक को एक बेहद क्यूट निकनेम दिया है. बताया जा रहा है कि चीन में ऋतिक को लोग दा श्योआई नाम से पुकारते हैं और इस नाम का मतलब मंदारिन यानी चीनी भाषा में बहुत हैंडसम होना होता है. वहीं आपको बता दें कि ऋतिक अपने शानदार लुक्स के चलते दुनियाभर में प्रसिद्द है.

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो ऋतिक की फिल्म सुपर 30 इस साल जुलाई में रिलीज़ होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल अदा कर हैं. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ की जाएगी. वहीं यामी गौतम फिल्म बाला में नजर आने वाली है. जिसमे अहम रोल में उनके साथ आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में रहेंगे. 

बिग बी ने शेयर की पीढ़ी दर पीढ़ी फोटो, हो रही वायरल

नेपोटिज्म पर जंग के बाद एक साथ दिखें करण-कंगना, रजनीकांत भी आए नजर

'रेड लाइट' इलाके में सेक्स वर्कर की तरह 20-20 घंटे रह चुकी है यह पॉपुलर एक्ट्रेस, वजह चौका देगी

सोशल मीडिया पर इस मॉडल ने मचाया ग़दर, नाम है जेसिका वीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -