'तैश' में हुई 'सनम तेरी कसम' के एक्टर की एंट्री, इनके साथ करेंगे काम

बॉलीवुड फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले 'पलटन' के एक्टर हर्षवर्धन राणे अब अपनी अगली फिल्म में नज़र आने वाली है. जी हाँ, उन्होंने अपनी ऑडियंस के लिए एक बेहतरीन सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. वह अब एक थ्रिलर ड्रामा में नज़र आने वाले हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि कौनसी फिल्म में वो नज़र आने वाले हैं. 

दरअसल, वे बिजॉय नांबियार के थ्रिलर ड्रामा 'तैश' में नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से जुडी खबर आई थी जिसके बाद इसके नए एक्टर का खुलासा हो गया है. बता दें, इस फिल्म में वे अमित साध और जिम सर्भ के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग यूके में इसी साल जुलाई में शुरू होगी. इसके अलावा उन्होंने अपने किरदार के बारे में भी कहा है. 

फिल्म और अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा कुछ न बताते हुए हर्षवर्धन ने कहा- 'मेरे लिए ये एक बहुत बड़ा मौका, जो मैं बिजॉय सर के साथ काम कर रहा हूं. वे एक बहुत ही टैलेंटेड डायरेक्टर्स में से एक हैं. मैं उनके साथ काम करने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा था. मुझे उम्मीद है कि वो मेरे अंदर के शैतान को जानेंगे, जोकि मेरा भी फेवरेट है'. 

फिल्म के को-स्टार के बारे में कहा- 'अमित और मैं बाइक चलाने का शौक रखते हैं. तो मैं उनके साथ ऑन और ऑफ स्क्रीन कुछ एडवेंचर ट्रिप के बारे में सोच रहा हूं. मैं हमेशा से ही जिम की एनर्जी से प्रभावित रहा हूं. एक-दूसरे के साथ काम करने का इंतजार है'. फिल्म की कहानी कैसी होगी इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

इस फिल्म में नज़र आएंगे नेहा शर्मा और जिम सरभ, रिलीज़ डेट हुई फाइनल

बिग बी ने शेयर की पीढ़ी दर पीढ़ी फोटो, हो रही वायरल

'रेड लाइट' इलाके में सेक्स वर्कर की तरह 20-20 घंटे रह चुकी है यह पॉपुलर एक्ट्रेस, वजह चौका देगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -