इस पाकिस्तानी एक्टर ने की इमरान खान की तारीफ तो परेश रावल ने कर दी खिंचाई

भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय युद्ध की स्थिति बनी हुई है जिसकी चर्चा दुनियाभर में की जा रही है. 26 फरवरी को हुई एयर स्ट्राइक्स के बाद दोनों ही मुल्कों में तनाव बना हुआ है. दोनों मुल्कों की सेना के साथ ही सोशल मीडिया के जरिए दोनों ही मुल्कों के कलाकार भी भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ... भारत और पाकिस्तान के कलाकार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को लताड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ही देश के पक्ष में मजबूती से खड़े हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन अब परेश रावल और अली जफर के बीच शब्दों की जंग जरूर छिड़ गई है.

दरअसल हाल ही में एक पाकिस्तानी कलाकार ने अपने मुल्क के प्रधानमंत्री इमरान खान के उस भाषण की तारीफ की जो उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद किया था. ये कलाकार और कोई नहीं बल्कि अली जफर है जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इमरान खान के इस भाषण की तारीफ करते हुए अली जफर ने ट्वीट किया कि, ‘क्या स्पीच है प्रधानमंत्री इमरान खान.’ बस उनके द्वारा ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद भारतीय कलाकार और सांसद परेश रावल ने एक ट्वीट किया जिसके जरिए उन्होंने अली का मजाक उड़ा दिया.

अभिनेता परेश रावल ने पाकिस्तानी कलाकार अली जफर की खिंचाई करते हुए उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘और अब स्पीचलेस’. आपको बता दें कि, परेश रावल ने ये ट्वीट उस वक्त किया है जब भारत की तरफ से पाकिस्तान की सीमा में घुसकर बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया था. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों का एक बड़ा प्रशिक्षण शिविर था जिसे भारतीय वायुसेना ने सुबह करीब 3:30 एयर स्ट्राइक कर तबाह कर दिया था. भारतीय वायुसेना ने इस हमले के जरिए हमारे देश के जवानों की शहादत का बदला लिया और तकरीबन 300 आतंकियों के मार गिराए.

Hera Pheri 3 : फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, जल्दी ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

एक बार फिर दिशा पटानी ने बिकनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका

इस प्लस साइज मॉडल ने बोल्डनेस के मामले में सभी पतली मॉडल्स को छोड़ दिया पीछे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -