एक बार फिर दिशा पटानी ने बिकनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका
एक बार फिर दिशा पटानी ने बिकनी फोटो शेयर कर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा तो अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में रहती है. जी हां... दिशा आए दिन अपने बोल्ड फोटोज या वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करती हैं जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. दिशा अपने हॉट फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. वैसे बजी दिशा के फैंस को तो उनका ये अंदाज बेहद पसंद भी आता है और साथ ही फैंस दिशा की खूब तारीफ भी करते हैं. इस वजह से दिशा अपने फैंस के साथ जुड़ी भी रहती हैं.

यही वजह है कि आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. हाल ही में दिशा ने एक बार फिर से अपनी सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है. इसी क्रम में हाल ही में दिशा की एक और हॉट फोटो सामने आई है जिसमे वो फिर अपना सेक्सी फिगर दिखा रही हैं. हमेशा की तरह इस बार फिर से दिशा इस तस्वीर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर में दिशा फिर अपना किलर फिगर दिखा रही है.

आपको बता दें दिशा ने 'कैल्विन क्लीन' ब्रांड के लिए एक फोटोशूट करवाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दिशा ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है जिस पर उनके ब्रैंड का नाम लिखा हुआ है. उन्होंने फोटो शेयर कर कापिओं में लिखा है कि, 'Picture courtesy @anaitashroffadajania @calvinklein.' अब तक दिशा की इन तस्वीरों पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरो कमैंट्स आ चुके हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में भी नजर आएंगी. इसके अलावा हाल ही में दिशा के हाथ एक और फिल्म लगी है जिसमें वो कार्तिक आर्यन संग दिखाई देंगी.

Badla : तापसी पन्नू ने शेयर किये एक और नया पोस्टर

अक्षय ने शहीद जवान के परिवार को दिए 15 लाख रूपए, शुक्रिया करते रह गया भाई

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक, बुरी तरह भड़की स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -