अन्धविश्वास: स्वस्थ बच्चे की चाह में कर दिया अपनी ही बेटी का क़त्ल
अन्धविश्वास: स्वस्थ बच्चे की चाह में कर दिया अपनी ही बेटी का क़त्ल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक माता पिता ने अन्धविश्वास में आकर अपने ही शरीर के अंश को मौत के घाट उतार दिया. यह घटना मुरादाबाद के छोड़पुर गांव की है, यहाँ एक दंपत्ति ने तांत्रिक के झांसे में आकर अपनी ही 6 वर्ष की मासूम बच्ची को मार डाला. तांत्रिक ने उन्हें कहा था कि अगर वे अपनी बच्ची को मार देंगे तो उनकी अगली संतान स्वस्थ पैदा होगी.

बिहार: दबंगो ने पैसों के लिए महिला को पीटा

बच्ची तारा अपने भाई बहिन की ही तरह कुपोषण से पीड़ित थी, जिस कारण उसके माता पिता परेशान रहते थे, इसलिए एक स्वस्थ बच्चे की छह में परिजनों ने ये दिल दहला देने वाला कदम उठाया. पड़ोसियों की सुचना पर जब पुलिस ने घर की खुदाई की तो उसमे उन्हें तारा की लाश मिली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है.

पंजाब में युवती से दुष्कर्म के बाद गर्भपात

रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि बच्ची के पेट में अन्न का एक दाना भी नहीं था. बच्ची की दादी ने बताया कि तारा की मां उससे अलग नहीं होना चाहती थी, इसलिए उसने तारा को घर में ही दफना दिया. उन्होंने बताया कि तारा को काफी दवाइयां दी गई लोकिन वो दिन पर दिन कमजोर होती जा रही थी. पुलिस ने 4 जुन को बच्ची का शव घर से बरामद किया. इसके बाद पति-पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई.

खबरें और भी:-​

90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

CPIM कार्यकर्ता पर हुआ चाक़ू से हमला

टीचर ने की तीन बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -