बिहार: दबंगो ने पैसों के लिए महिला को पीटा

Aug 06 2018 05:15 PM
बिहार: दबंगो ने पैसों के लिए महिला को पीटा

पटना : बिहार के गोपालगंज से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आ रहा है. यहाँ पर कुछ दबंगों ने केवल अपनी दबंगई दिखाने के लिए एक महिला के साथ मारपीट कर दी. इतना ही नहीं इन लोगों ने उसके साथ बदसलूकी भी बरती मामले में पुलिस को खबर किये जाने के बाद पुलिस भी जाँच में जुट चुकी है. 

बिहार में भाई ने लूटी बहन की आबरू

यह मामला बिहार के यादोपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बाबू विशुनपुर पश्चिमी गांव का बताया जा रहा है. जहां पर गांव के कुछ लोगों ने पांच लाख रुपये रंगदारी देने से मना कर दिया तो इन लोगों ने  एक महिला के  घर में तोड़फोड़ कर घर को तहस नहस कर दिया. इसके साथ ही महिला के ऊपर घूंसे भी चलाये. 

1125 विशेष कछुओं के साथ 3 संदिग्ध गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक विशुनपुर पश्चिमी गांव की बेबी देवी अपने घर के बाहर बैठी हुई थी. इसी दौरान गांव का संजय यादव अपने कुछ साथियों के साथ उस महिला की जमीन पर जाकर खड़ा हो गया और उससे पांच लाख रूपये की मांग करने लगा इस दौरान महिला ने जवाब दिया कि उसके पास पैसे नहीं है. बस इस महिला के इतना कहने पर संजय यादव के साथियों ने महिला के घर को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया और छप्पर को भी तोड़ दिया.  जिसके बाद महिला ने इस मामले में पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई.

ख़बरें और भी...

90 लाख का सोना चोरी, वर्दी पर लगे आरोप

CPIM कार्यकर्ता पर हुआ चाक़ू से हमला

टीचर ने की तीन बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत

?