अनूप जलोटा के इस बयान पर पारस ने दिया जवाब, बोले - 'जसलीन मथारू के अतीत के....'
अनूप जलोटा के इस बयान पर पारस ने दिया जवाब, बोले - 'जसलीन मथारू के अतीत के....'
Share:

इन दिनों पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन की तलाश 'मुझसे शादी करोगे' शो में कर रहे हैं. इस शो में बिग बॉस12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी आई हैं. शो के दौरान जसलीन ने पारस को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश कर रही हैं. जसलीन के पारस के स्वयंवर में आने और उनसे शादी करने पर अनूप जलोटा ने आपत्ति जताई है. अनूप जलोटा का कहना है कि पारस उनके लिए सही नहीं हैं. अनूप जलोटा के इस बयान पर पारस छाबड़ा का जवाब अब सामने आ गया है.  

पारस ने मीडिया से बात करते हुए कहा हैं की- 'मैं जसलीन मथारू के अतीत के बारे में कुछ नहीं जानता और अनूप जलोटा जी मेरे बारे में जो भी कह रहे हैं वह उनके विचार हैं. आखिर में यह जसलीन का फैसला होगा कि वह मुझसे शादी करना चाहती हैं या नहीं. मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए. ' जब अनूप जलोटा से पारस छाबड़ा के रिलेशनशिप के बारे में कहा गया और पूछा गया कि क्या जसलीन के लिए वो बतौर पार्टनर सही हैं? जवाब में अनूप ने कहा था- 'मुझे नहीं लगता कि वो जसलीन के लिए सही इंसान हैं. अगर वो एक ही समय में दो बार अपने प्यार को रियलिटी शो में कबूलते हैं तो मुझे नहीं लगता कि जसलीन के लिए सही हैं. ' 

जब अनूप से पूछा गया कि अगर आपको घर के अंदर जाने का मौका दिया जाए तो आप उन्हें सही राह दिखाएंगे? इस पर अनूप ने कहा था- 'मैं बिल्कुल जाऊंगा और उन्हें बताऊंगा कि पारस उनके लिए सही नहीं है. ' इसके बाद जब अनूप से पूछा गया कि जसलीन के पार्टनर में क्या खूबियां होनी चाहिए तो उन्होंने कहा- 'उस शख्स को मेरे जैसा होना चाहिए. मैं बर्ताव में कोमल हूं और अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं. जो अपनी पत्नी को इज्जत दे और बराबरी का महसूस कराए. '  'मुझसे शादी करोगी' शो में आने से पहले जसलीन मथारू 'बिग बॉस 12' में नजर आई थीं. शो के दौरान इन दोनों का रिश्ता इस वजह से भी चर्चा में था क्योंकि जसलीन उम्र में जलोटा से 37 साल छोटी हैं. शो के दौरान दोनों ने अपना रिश्ता कबूला था हालांकि बाद में इसे झूठ बताया.  

एकता कपूर की वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' का टीजर हुआ आउट, मदरहुड से परेशान हैं करिश्मा

एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी को पारस छाबरा ने किया व्हाट्सप पर ब्लॉक, यह है बड़ा कारण

Realme के TV मॉडल्स भारत में इस समय होंगे लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -