Realme के TV मॉडल्स भारत में इस समय होंगे लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स
Realme के TV मॉडल्स भारत में इस समय होंगे लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

 

Realme ने भारत में एक नहीं बल्कि कई स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. ये जानकारी खुद रियलमी इंडिया चीफ माधव सेठ ने दी है. भारत में कंपनी के टीवी मॉडल्स का मुकाबला शाओमी के Mi टीवी लाइनअप से रहेगा. ये जानकारी सेठ ने एक यूट्यूबर से इंटरव्यू के दौरान दी है. रियलमी टीवी की जानकारी देने के अलावा इंटरव्यू के दौरान रियलमी लिंक ऐप की झलक भी देखने को मिली है. ये ऐप रियलमी ब्रांड वाले सारे  डिवाइसेज के लिए सेंट्रल हब के तौर पर काम में आएगा. साथ ही रियलमी चीफ ने अपकमिंग फिटनेस बैंड के डिजाइन को भी यहां शोकेस किया है.

एक टेक यूट्यूबर को दिए ऑनलाइन इंटरव्यू में सेठ ने ये घोषणा कर दी है कि रियलमी टीवी को भारत में Q2 2020 में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही अगर सारी जरूरी प्रक्रियाएं पूरी हो जाती है तो इसे अप्रैल में ही लॉन्च किया जा सकता है. सेठ ने यहां अपकमिंग स्मार्ट टीवी के फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी लेकिन इतना जरूर बताया कि इसे रियलमी लिंक ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकेगा. ये ऐप फिटनेस बैंड और रियलमी स्मार्ट टीवी समेत कंपनी के सारे IoT डिवाइसेज के लिए यूनिवर्सल कंट्रोल हब के तौर पर काम करेगा.

रियलमी इंडिया के CMO Francis Wang ने एक ट्वीट शेयर किया है, जहां नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के लिए टीजर किया गया है. यहां जारी पोस्टर में 'रियल साउंड, रियल डिजाइन, रियल क्लैरिटी' लिखा गया है. इससे बहुत हद तक ये माना जा सकता है कि ये टीवी की लॉन्चिंग के संदर्भ में लिखा गया है. इसके अलावा बता दें की इंटरव्यू के दौरान सेठ को रियलमी के अपकमिंग फिटनेल बैंड के ब्लैक कलर वेरिएंट को पहने देखा गया है. इसमें कर्व्ड डिस्प्ले नजर आ रहा है. रियलमी चीफ ने बताया कि इस अपकमिंग वियरेबल डिवाइस में कलर OLED डिस्प्ले मिलेगा और ये हार्ट रेट सेंसर के साथ आएगा. साथ ही फिटनेस बैंड के प्लग एंड चार्ज डिजाइन को भी वीडियो के दौरान शोकेस किया गया. ऐसा डिजाइन Honor Band 5i में भी देखने को मिला था. रियलमी चीफ ने इंटरव्यू के दौरान ये भी जानकारी दी कि कंपनी का फिटनेस बैंड तीन कलर ऑप्शन में आएगा. ब्लैक और येलो को देखा गया है. तीसरे कलर ऑप्शन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. साथ ही सेठ ने ये भी बताया है कि कंपनी एक स्मार्ट स्पीकर भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. हालांकि रियलमी चीफ ने ये साफ नहीं किया कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा.

WhatsApp : डार्क मोड फीचर के अपडेट होने का यूजर्स कर रहे इंतजार, जाने किसे मिलेगा फायदा

भारत में Oppo A31 अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

Redmi पावर बैंक अब ओपन सेल में होगा उपलब्ध, जानें क्या है खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -