एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी को पारस छाबरा ने किया व्हाट्सप पर ब्लॉक, यह है बड़ा कारण
एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी को पारस छाबरा ने किया व्हाट्सप पर ब्लॉक, यह है बड़ा कारण
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 की शुरूआत से ही पारस छाबड़ा और आंकाक्षा पुरी  का रिश्ता लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके साथ ही जब पारस छाबड़ा बिग बॉस के घर के अंदर थे, वहीं आकांक्षा पुरी ने कई सारे विवादित बयान दिए और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। फिलहाल अब बारी पारस छाबड़ा की है क्योंकि वो बिग बॉस के घर से बाहर हैं और मीडिया के सामने अपनी बात रख सकते हैं। इसके साथ ही भाईजान के विवादित शो के खत्म होते ही पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया था और ताजा जानकारी के मुताबिक उन्होंने आकांक्षा पुरी से अपना रिश्ता पूरी तरह से खत्म कर लिया है। 

इसके अलावा हाल में पारस छाबड़ा ने एक मीडिया रिपोर्टर से बात की है और बताया है कि, 'मुझे नहीं पता है कि वो मेरे पीछे क्या-क्या बोल रही थीं। यदि मैंने उनके परिवार से कोई वादा किया होता तो वो खुद आकर अपनी बात रखते। फ़िलहाल उन्होंने जो इंटरव्यू दिया है, उसे देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि यदि मैंने ऐसा कोई वादा किया होता तो मैं उनसे नहीं करता क्योंकि उन्होंने उसमें मेरे बारे में क्या-क्या नहीं बोला है ?' वहीं मीडिया से बात करने के सिलसिले में पारस छाबड़ा ने एक और मीडिया रिपोर्टर से भी बात की थी, जिसके दौरान उन्होंने 'व्हाट इज इन योर फोन' गेम खेला, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने 506 लोगों को ब्लॉक किया हुआ है 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसमें उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी मौजूद हैं। इसके साथ-साथ पारस छाबड़ा ने यह खुलासा भी किया कि माहिरा शर्मा उनके फोन की स्पीड डाइल पर हैं। इसके साथ ही पारस छाबड़ा जिस तरह से आकांक्षा पुरी पर बेबाकी से जवाब दे रहे हैं, उससे साफ है कि वो अपनी तरफ से यह रिश्ता खत्म कर चुके हैं। वहीं पारस छाबड़ा इस समय कलर्स चैनल के नए शो मुझे शादी करोगे का हिस्सा हैं, जिसमें वो शहनाज गिल के साथ अपने पार्टनर की तलाश कर रहे हैं।

गुरमीत चौधरी को बिगबॉस की एक्स कंटेस्टंट ने दी जन्मदिन की बधाई, एक्टर ने काटे कई केक

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम साथ सेलिब्रेट की शादी की दूसरी सालगिरह

आकांक्षा पुरी से मुलाकात पर पारस ने कहा-दूर से ही राम-राम जी थैंक्यू.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -