एक्स-लवर के टैटू हटवाने से बहुत खुश हैं पारस छाबड़ा, कहा- 'बहुत अच्छा किया'
एक्स-लवर के टैटू हटवाने से बहुत खुश हैं पारस छाबड़ा, कहा- 'बहुत अच्छा किया'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा को लेकर माहौल गर्म है और दोनों को लेकर एक के बाद एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो चौकाने वाली है। आप जानते ही होंगे दोनों अब अलग हो चुके हैं। ऐसे में दोनों की बयानबाजी के बाद अब आकांक्षा ने अपनी हाथ की कलाई पर बने टैटू को हटवा लिया है और हटवाने के बाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। अब आकांक्षा के टैटू हटवाने वाली तस्वीरें देखने के बाद पारस छाबड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक पारस ने कहा- 'बहुत अच्छा किया। मैं भी यही करवाना चाहता था। मैंने तो ये भी सोचा था कि बिग बॉस खत्म होने के अगले दिन ही इसे हटवाऊंगा लेकिन मुझे ऐसा कराने का वक्त ही नहीं मिल पाया।' वहीं ब्रेकअप वाले सवाल के जवाब में पारस ने कहा- 'आधिकारिक तौर पर तो बहुत पहले ही हो चुका था। जब मुझे कुछ चीजें सुनने में आई थीं। मैंने उस वक्त भी कहा था अगर कोई आपसे सही में प्यार करता है तो ये चीजें कभी भी नहीं बोलेगा। अगर आप मुझसे प्यार नहीं करते तो ये सब करोगे और फायदा उठाने की कोशिश करोगे जो नहीं हुआ। मेरे बहुत सारे प्रशंसक कह रहे हैं कि तुम ट्रॉफी नहीं जीत पाए इसकी एक वजह आकांक्षा भी है। जो भी हुआ वो अच्छा हुआ क्योंकि मैं खाली हाथ घर से बाहर नहीं आया।'

वैसे पारस का ये बयान आकांक्षा के उनके नाम का टैटू हटवाने वाली तस्वीर के बाद आया है जो लोगों को हैरान कर गया है। वहीं बात करें आकांक्षा के टैटू की तो उन्होंने कलाई पर पारस के नाम को हटवाकर 'बीइंग मी' लिखवा लिया है।

हिमांशी को ताज पहनकर आसिम रियाज ने बताया अपनी रानी

क्या वाकई नागिन बृंदा का खुद पर से खो रहा कण्ट्रोल ?

Man vs Wild : बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत का नया प्रोमो हुआ आउट, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -