इस शख्स की वजह से राखी सावंत की बिग बॉस 14 में हुई एंट्री, सलमान खान से जुड़ा है नाम
इस शख्स की वजह से राखी सावंत की बिग बॉस 14 में हुई एंट्री, सलमान खान से जुड़ा है नाम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के कंट्रोवर्शियल रियल्टी टीवी शो बिग बॉस 14 को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए हाल ही में निर्माता ने कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स को घर में एंट्री करवाई है। वही इसमें सबसे बड़ा तथा इंट्रेस्टिंग नाम है एक्ट्रेस राखी सावंत का। जो इस विवादित टेलीविज़न रियल्टी शो के फर्स्ट सीजन में भी दिखाई दी थी। अब पूरे 14 वर्ष पश्चात् एक्ट्रेस की फिर से इस गेम शो में एंट्री हुई है। 

वही इसी कारण राखी सावंत भी बहुत उत्सुक हैं। किन्तु क्या आप जानते हैं कि राखी सावंत को बिग बॉस के घर में किस इंसान ने एंट्री दिलवाई है। इस बात का खुलासा हाल ही में स्वयं राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में किया था। राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में एंट्री करने से पूर्व ही कुछ मीडिया हाउसेज को इंटरव्यूज दिए थे जिस दौरान अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए कहा था कि उन्हें पैसों की बहुत आवश्यकता थी तथा वो कथित शादी के पश्चात् फिर से काम की खोज में थी। 

वही इस दौरान सलमान खान के भाई सोहेल खान ने उनकी सहायता की। राखी सावंत ने सोहेल खान का आभार व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्होंने सोहेल खान से सहायता मांगी थी तथा बिग बॉस में फिर से आने की ख्वाहिश व्यक्त की थी। जिसके पश्चात् वो इस घर में बतौर सदस्य आ पाईं हैं। राखी सावंत पिछले कुछ समय से ग्लैमर वर्ल्ड का भाग हैं। अभी कुछ माहों पूर्व ही एक्ट्रेस ने इस का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया था कि वो शादी कर चुकी हैँ। हालांकि राखी सावंत ने आज तक अपने हस्बैंड का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है। 

मौनी रॉय के डांस ने पुनीत पाठक की रिसेप्शन पार्टी में लगाएं चार चाँद, कई सेलेब्स आए नजर

जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अली ने इशारों में कह दिया सच

सना खान ने खास अंदाज में दी पति मुफ्ती अनस को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -