अपनी अगली फिल्म में ये किरदार निभाएंगे परमब्रत
अपनी अगली फिल्म में ये किरदार निभाएंगे परमब्रत
Share:

परमब्रत चट्टोपाध्याय अपनी अगली फिल्म जोतुगृह नामक अलौकिक थ्रिलर में एक बुजुर्ग पुजारी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबर की पुष्टि करते हुए, अभिनेता ने हमें बताया, हां, मैं एक पुजारी की भूमिका निभा रहा हूं और मुझे लगता है कि वह 60 के दशक में है। लेकिन मैं कहानी के बारे में और कुछ नहीं बता सकता।

अभिनेता को स्क्रिप्ट का एक मोटा ड्राफ्ट मिला है। और उसके लिए एक फिल्म के लिए साइन अप करने के लिए, कहानी को पूरी तरह से समझना होगा। इस बार, यह शैली भी थी जिसने उन्हें आकर्षित किया। सप्तस्वा (बसु), जो फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, अपनी पहली फिल्म, नेटवर्क लेकर मेरे पास आए थे। अगर मुझे ठीक से याद है तो उन्होंने मुझे अपनी दूसरी फिल्म के लिए भी अप्रोच किया था। मैं भी नहीं कर सका। इस बार उसने मुझे सही समय पर पकड़ लिया। मेरे पास अलौकिक थ्रिलर के लिए एक चीज है। और मैंने इसे कभी बंगाली में नहीं किया है। हिंदी में परी है और मेरी अगली ओटीटी सीरीज भी इसी जगह पर है।

यह पूछे जाने पर कि वह भूमिका के लिए कैसे तैयारी कर रहे हैं, परमब्रत ने कहा, मैंने अभी तक किसी भी शारीरिक परिवर्तन के लिए प्रशिक्षण शुरू नहीं किया है, क्योंकि वर्तमान स्थिति है। मैं कोरोना राहत कार्य पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। लेकिन जून के पहले सप्ताह से, हम शायद कुछ कृत्रिम परीक्षण शुरू कर देंगे।

प्रियदर्शन ने किया पृथ्वीराज सुकुमारन का समर्थन

निर्देशक रामकुमार ने रतसासन में पीडोफाइल चरित्र इनबराज को लेकर कही ये बात

समीरा रेड्डी ने मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के बारे में खुल का कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -