निर्देशक रामकुमार ने रतसासन में पीडोफाइल चरित्र इनबराज को लेकर कही ये बात
निर्देशक रामकुमार ने रतसासन में पीडोफाइल चरित्र इनबराज को लेकर कही ये बात
Share:

स्कूल के कई छात्रों द्वारा शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न और अनुचित व्यवहार की शिकायतों के बाद, तमिल फिल्म जगत की कुछ हस्तियों ने शहर के एक लोकप्रिय स्कूल के एक शिक्षक के आसपास के मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की थी। इस नए रहस्योद्घाटन के बाद, कई लोगों ने रविकुमार द्वारा निर्देशित सुपरहिट विष्णु विशाल-स्टारर 'रत्सासन' में शिक्षक के चरित्र की तुलना की। 

अभिनेता विनोद सागर द्वारा निभाए गए इनबराज नाम के शिक्षक चरित्र को एक पीडोफाइल के रूप में प्रकट किया गया था जो स्कूली छात्राओं को फिल्म में यौन शोषण के लिए मजबूर करता है। हाल ही में वास्तविक जीवन की घटनाओं के सामने आने के बाद, निर्देशक रविकुमार ने खुलासा किया है कि फिल्म में चरित्र स्वयं निर्मित नहीं था, बल्कि कई सच्ची घटनाओं पर आधारित था। 

वही अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर ले जाते हुए, निर्देशक रामकुमार ने पोस्ट किया, रतचासन का चरित्र इनबराज स्वयं निर्मित नहीं है। यह कई सच्ची घटनाओं के आधार पर बनाया गया था। उन घटनाओं के अपराधी इनबराज से भी बदतर थे!" 'रत्सासन' कॉलीवुड में बनी सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर फिल्मों में से एक है। रिलीज होने पर फिल्म को समीक्षकों से सराहना मिली। फिल्म में विष्णु विशाल, अमला पॉल, मुनीशकांत, काली वेंकट ने अहम भूमिका निभाई थी।

क्या ओटीटी पर रिलीज होगी कार्तिक नरेन की नरगसूरन?

यशिका आनंद को चाहिए सर्वगुण सपन्न पति

कठिन समय में लोगों की मदद करना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है: संचारी विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -