प्रियदर्शन ने किया पृथ्वीराज सुकुमारन का समर्थन
प्रियदर्शन ने किया पृथ्वीराज सुकुमारन का समर्थन
Share:

पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में लक्षद्वीप में नए प्रशासनिक सुधारों पर अपना पक्ष रखा है और #SaveLakshadweep अभियान के साथ एकजुटता व्यक्त की है। और अभिनेता को उसी के लिए सोशल मीडिया पर काफी नफरत मिल रही है। कुछ मीडिया से लेकर विभिन्न राजनीतिक विचारों वाले लोगों तक, पृथ्वीराज सुकुमारन को हाल ही में नफरत भरे अभियानों का सामना करना पड़ा है। दिग्गज फिल्म निर्माता प्रियदर्शन अब अभिनेता के समर्थन में आए हैं।

अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में, प्रियदर्शन ने पृथ्वीराज सुकुमारन को अपना समर्थन दिया है और लोगों से उन्हें घेरने से रोकने के लिए कहा है। फिल्म निर्माता ने कहा कि एक समाज में रहने वाले हर व्यक्ति का अपने आसपास हो रहे मुद्दों पर अपना स्टैंड और राय होगा और एक लोकतांत्रिक समाज इस तरह की राय व्यक्त करने की स्वतंत्रता देता है। अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी राय दी है और लक्षद्वीप में हो रही मौजूदा समस्याओं के बारे में बात की है। मेरा मानना है कि उन्हें यह कहने की स्वतंत्रता है, और निश्चित रूप से, ऐसे लोग भी हो सकते हैं जो उस राय से असहमत हों, और हमें असहमत होने की स्वतंत्रता है। लेकिन मैं अभद्र तरीके से उनकी राय का जवाब नहीं दे सकता। 

हालांकि प्रियदर्शन ने पृथ्वीराज सुकुमारन को अपना समर्थन दिया है, फिल्म निर्माता ने लक्षद्वीप मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त नहीं की है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, पृथ्वीराज सुकुमारन की आखिरी आउटिंग 'अयप्पनम कोशियुम' थी। अभिनेता की पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प फिल्में हैं, जिनमें 'कुरुथी', 'स्टार', 'जन गण मन', 'कोल्ड केस' और 'भ्रमम', 'आदुजीविथम' शामिल हैं। 'कडुवा' वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियदर्शन की अपकमिंग फिल्म 'मरक्कर-अरबीक्कदलंते सिंघम' है। इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है।

निर्देशक रामकुमार ने रतसासन में पीडोफाइल चरित्र इनबराज को लेकर कही ये बात

क्या ओटीटी पर रिलीज होगी कार्तिक नरेन की नरगसूरन?

यशिका आनंद को चाहिए सर्वगुण सपन्न पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -