समीरा रेड्डी ने मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के बारे में खुल का कही ये बात
समीरा रेड्डी ने मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के बारे में खुल का कही ये बात
Share:

समीरा रेड्डी एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। अभिनेत्री का इंस्टाग्राम पेज अक्सर एक सुरक्षित स्थान होता है, जहां वह मानसिक स्वास्थ्य, शारीरिक फिटनेस, पितृत्व और शरीर को शर्मसार करने सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों सहित संवेदनशील शक्तिशाली विषयों पर चर्चा करती है। शुक्रवार को एक्ट्रेस ने शेमिंग के अलग-अलग पहलुओं पर खुलकर बात की। वह अक्सर हैशटैग #imperfectlyperfect के तहत ऐसा करती हैं।

"हम सभी को कभी-कभी शर्म आती है: कभी-कभी समाज द्वारा कभी-कभी हम इसे अपने लिए करते हैं। आज का #fitnessfriday पोस्ट #mentalhealthawarenessmonth को समर्पित है रुकें और पूछें। 'नफरत, भय, अपेक्षा, शर्म, आत्म-संदेह आपको प्रेरित कर रहा है अपने आप से सवाल करें? हम सब करते हैं। मैं भी करता हूं। यह केवल मानव है। लेकिन इसे दयालुता के साथ पार करना और खुद को और दूसरों को स्वीकार करना आपको मुक्त कर सकता है।

अपनी 'कमियों' और 'अपूर्णताओं' से प्यार करना, जैसा कि वे कहते हैं, इसे स्थानांतरित करने का आपका टिकट है आप को खुश करने के लिए। किसी से बात करने और सुनने के लिए समय निकालें। हर समय ठीक महसूस नहीं करना ठीक है। हम सभी #imperfectlyperfect हैं," उसने अपने वीडियो को कैप्शन दिया, जिसमें वह कई टैग्स का वर्णन करती हुई दिखाई दे रही है जो शेमिंग को दर्शाती हैं। समीरा रेड्डी का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में एक तेलुगु पिता और एक मंगलोरियन माँ के यहाँ हुआ था, उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के माहिम में बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में की और सिडेनहैम कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

निर्देशक रामकुमार ने रतसासन में पीडोफाइल चरित्र इनबराज को लेकर कही ये बात

क्या ओटीटी पर रिलीज होगी कार्तिक नरेन की नरगसूरन?

यशिका आनंद को चाहिए सर्वगुण सपन्न पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -