बाल-बाल बचे पप्पू यादव, आरा-बक्सर हाइवे पर भीषण हादसा, 11 JAP नेता घायल
बाल-बाल बचे पप्पू यादव, आरा-बक्सर हाइवे पर भीषण हादसा, 11 JAP नेता घायल
Share:

पटना: जन अधिकारी पार्टी (JAP) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव के काफिले में एक भीषण हादसा होने की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में एक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। हालांकि, पप्पू यादव बाल-बाल बच गए। मगर उनके साथ चल रहे कई नेता जख्मी बताए जा रहे हैं। यह हादसा बिहार में आरा-बक्सर हाइवे पर हुआ है। पप्पू यादव सारण जिले के मुबारकपुर से लौट रहे थे और बक्सर के चक्की जा रहे थे। हादसे में लगभग एक दर्जन लोगों के जख्मी होने की खबर है। उन्हें आरा अस्पताल ले जाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस दुर्घटना के बाद पप्पू यादव ने कहा कि JAP के बक्सर जिलाध्यक्ष सुनील कुमार और नेता इंजीनीयिर दिनेश कुमार के हाथ टूटे हैं। किसी के सीने पर काफी चोट आई हैं, तो किसी का सिर फूट गया है। इसके साथ ही BMP के दो जवान भी जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि ओवरटेक के चक्कर में यह दुर्घटना हुई। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। हालाँकि, किसी की हालत नाजुक नहीं बताई जा रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, JAP नेता पप्पू यादव सारण जिले के मुबारकपुर में हुए तनाव के बाद सोमवार (13 फ़रवरी) को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे। देर रात जब वे वापस लौट रहे थे, तब ब्रह्मपुर फोरलेन पर उनके काफिले की गाड़ियों की भिड़ंत हो गई। हादसा एक ट्रक के कारण हुआ, जो ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। पप्पू यादव के काफिले की कम से कम दो गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई हैं। इनमें से एक में पप्पू यादव, तो दूसरी में सुरक्षा गार्ड मौजूद थे।

'सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार के दबाव में दिया राम मंदिर फैसला..', कांग्रेस नेता रशीद अल्वी का दावा

नेशनल टीम शतरंज चैंपियनशिप में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने अपने नाम की बढ़त

हॉकी : चार राष्ट्रीय चैंपियनशिप की मेजबानी कर सकता है राउरकेला स्टेडियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -