रोज़ के 2 लाख रुपए बांटते हैं पप्पू यादव, बोले- अब तक 280 करोड़ उड़ा चूका
रोज़ के 2 लाख रुपए बांटते हैं पप्पू यादव, बोले- अब तक 280 करोड़ उड़ा चूका
Share:

पटना: बिहार की सियासत के कद्दावर नेता  और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि वह हर दिन कम से कम 1 लाखों रुपए बांट देते हैं। जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने दावा किया कि वह 1983 से निरंतर काम करते आ रहे हैं। विगत 40 वर्षों में उन्होंने कम से कम 280 करोड़ रुपए लोगों के बीच बांट दिए या उड़ा दिए।

पटना में JAP के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैं सियासत करने के लिए यह काम नहीं करता बल्कि भाई की भूमिका निभाते हुए सेवा करता हूं। उस वक़्त यह भी नहीं सोचता कि उस शख्स से मुझे वोट मिलेगा या नहीं। मैं बिहार के पीड़ित लोगों की मदद करता हूं और आगे भी करता रहूंगा। पूर्व सांसद ने कहा कि पुण्यतिथि राशि में मैं खुर्दा पंचायत का मुखिया बना उसके बाद 40 वर्षों का समय बीत गया इस बीच रोज़ाना मैंने यदि 1 रुपए ही बांटे होंगे, तो अब तक 280 करोड़ से अधिक लोगों की सेवा में दे दिया होगा। 

पप्पू यादव ने आगे कहा कि सामने लोकसभा चुनाव है और चुनाव में भी मुझे पैसा बांटना पड़े, इसकी नौबत नहीं आएगी। कुछ लोग कहते हैं कि चुनाव लड़ने में  4 करोड़ रुपए खर्च होंगे, तभी जीत मिलेगी। पप्पू यादव ने कहा कि, यदि जीतने के लिए  इतना खर्च पड़ेगा तो चंदा ही मांगना पड़ेगा। जिन लोगों के लिए मैं काम करता हूं, उन्हें चंदा देना पड़ेगा। मैं इतना नासमझ नहीं कि चुनाव में पैसा बांटने की आवश्यकता पड़ जाए। 

NIA को रामनवमी हिंसा के दस्तावेज़ ही नहीं दे रही बंगाल सरकार, जांच कैसे हो ? एजेंसी ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार

कर्नाटक में नड्डा-अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने लगाया ये आरोप

एक साल बाद होने जा रहा शिंदे कैबिनेट का विस्तार, मंत्रिपद के लिए भाजपा-शिवसेना के विधायक तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -