उर्फी के पीछे-पीछे वॉशरूम तक पहुंच गए पैपराजी, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
उर्फी के पीछे-पीछे वॉशरूम तक पहुंच गए पैपराजी, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती वही हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद फिल्म देखने के लिए पीवीआर पहुंची थीं। ऐसे में उर्फी की फोटोज क्लिक करने के चक्कर में पैपराजी लेडीज वॉशरूम तक उनके पीछे चले गए। हालांकि उर्फी भी अजीबोगरीब हरकतें करने में कुछ कम नहीं हैं। फैशन (Fashion) के साथ-साथ उर्फी को पब्लिक में अजीब हरकतें करने के लिए भी जाना जाता है।  

जब-जब उर्फी जावेद को स्पॉट किया जाता है, वो छा जाती हैं। इस वीडियो में उर्फी का लुक देखकर आपका भी सिर घूम सकता है। उर्फी ट्राउजर्स और टी शर्ट के साथ अपने अंडरगार्मेंट को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। यहां पर उर्फी की हरकतों के कारण कई लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर उनको क्रिटिसाइज भी करते दिखाई दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

कैजुअल लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के अतिरिक्त उर्फी ने ब्राइट ग्लोइंग मेकअप किया हुआ है। यहां पर उर्फी कभी किसी और के पॉपकॉर्न ऑफर करती दिखाई दी तो कभी किसी लड़के के साथ फोटोज खिंचवाने लगीं। इसी वीडियो में उर्फी को महिला वॉशरूम के बाहर भी स्पॉट करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि पैपराजी को वॉशरूम के पास आते देख उर्फी दूसरी लड़कियों को चिल्लाकर इस बारे में बताने लगीं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा की भांति अजीबोगरीब कपड़े पहनकर फिल्म देखने के लिए पीवीआर पहुंचीं तो उन्हें देखने के लिए हर कोई बेताब होता दिखाई दिया।

रुबीना दिलैक पर चढ़ा उर्फी जावेद का भूत! एक्ट्रेस का नया लुक देख बोले फैंस

VIDEO! ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, अचानक आई महिला और ढक दिया कपड़ा

आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -