इंटिमेट सीन देने में माहिर ये एक्ट्रेस अपने ही हनीमून पर फंसी मुसीबत में
इंटिमेट सीन देने में माहिर ये एक्ट्रेस अपने ही हनीमून पर फंसी मुसीबत में
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म 'हेट स्टोरी' में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने वाली मशहूर एक्ट्रेस पाउली डैम का आज 38वां जन्मदिन है. पाउली बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में बंगाली टीवी शो 'जिबाने निये खेला' से की थी. इस शो ने ही पाउली को उनके करियर में खास पहचान दिला दी थी. इसके बाद पाउली और भी कई अलग-अलग भाषाओं के शोज़ में नजर आईं थीं.

पाउली को साल 2011 में फिल्म 'चत्रक' से काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल हुई थी. ये फिल्म बंगाली भाषा में थी और इसी को देखते हुए पाउली को बॉलीवुड में आने का मौका मिला था. फिल्म चत्रक में पाउली के साथ अनुब्रत बसु मुख्य किरदार में नजर आए थे. फिल्म में पाउली और अनुब्रत ने कई सारे इंटिमेट सीन दिए थे और हैरानी की बात तो ये है कि ये सभी इंटिमेट सीन रियल थे. पाउली पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने इतना बोल्ड स्टेप उठाया था. पाउली ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'हेट स्टोरी' से की थी. इस फिल्म में पाउली ने बेहद बोल्ड किरदार निभाकर सभी को हैरान कर दिया था.

उन्होंने अग्निपरीक्षा, आई लव यू, जमाई राजा, कालबेला, तीनमूर्ति, मोनेर मानुष, बेडरूम, तीन यारी कथा, स्वीट हार्ट, बागा बीच, गैंग ऑफ घोस्ट, कुशुमितर गप्पो जैसी कई बंगाली फिल्मों में काम किया है. पाउली अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहीं थीं. उन्होंने दिसंबर साल 2017 में ही अर्जुन देव से शादी की थी. अर्जुन और पाउली ने करीब 3 साल एक-दूसरे को डेट किया था और इसके बाद उन्होंने अपने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली थी. पाउली और अर्जुन हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड गए थे और यहां पर वह बर्फबारी के कारण मुसीबत में फंस गए थे. इसके बाद दोनों को हेलिकॉप्टर के जरिए बाहर निकाला गया था.

बॉलीवुड अपडेट...

सोहा के जन्मदिन पर बेटी ने दिया सबसे अच्छा तोहफा

प्रियंका बनी टेक इन्वेस्टर, एप के ज़रिये सिखाएंगी सुरक्षित डेटिंग

Video : तो इस तरह अनिल कपूर खुद को रखते हैं फिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -