पन्नीरसेल्वम ने स्टालिन से ईंधन पर वैट कम करने का किया अनुरोध

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को पेट्रोल और डीजल पर मूल्य वर्धित कर (वैट) को 7 रुपये प्रति लीटर कम करने में अन्य राज्यों की अगुवाई का पालन किया। पन्नीरसेल्वम का मानना ​​है कि अगर 7 रुपये प्रति लीटर नहीं तो स्टालिन को पेट्रोल पर वैट 2 रुपये प्रति लीटर और डीजल पर 4 रुपये लीटर कम करना चाहिए ताकि DMK अपना चुनावी वादा निभा सके।

अन्नाद्रमुक नेता के अनुसार पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क में क्रमश: 5 रुपये प्रति लीटर और 10 रुपये प्रति लीटर की कमी की गई है। पन्नीरसेल्वम के अनुसार, केंद्र सरकार द्वारा उत्पाद शुल्क में कमी के बाद, कई राज्य सरकारों ने पेट्रोल और डीजल पर वैट में 7 रुपये प्रति लीटर की कमी की है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के लोग इस मुद्दे पर तमिलनाडु सरकार की चुप्पी से असंतुष्ट हैं, खासकर जब से कई राज्यों ने दोनों ईंधन पर वैट में कटौती की है।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि द्रमुक ने अपने चुनावी घोषणापत्र में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमशः 5 रुपये और 4 रुपये प्रति लीटर की कमी करने का वादा किया था, और सरकार ने डीजल की कीमतों पर चुप रहते हुए केवल पेट्रोल की कीमतों में 3 रुपये / लीटर की कमी की है।

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया ‘शंकर’

पीएम मोदी पर हरीश रावत का तंज, बोले- मोदी केदारबाबा का नाम लेकर अपने दर्शन दे रहे हैं...

खौफनाक: शिमला में 5 साल के बच्चे पर जंगली जानवर ने किया हमला और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -