पीएम मोदी पर हरीश रावत का तंज, बोले- मोदी केदारबाबा का नाम लेकर अपने दर्शन दे रहे हैं...

देहरादून: कांग्रेस नेता एवं उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने पीएम नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता हरीश रावत ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी राजनीतिक भाषण तथा अपनी पार्टी की मार्केटिंग के लिए केदारनाथ आए हैं। उन्होंने बताया कि हमलोग अपने शिवालय में ही शिवलिंग का दर्शन करते हैं तथा वहीं पूजा अर्चना करते हैं।

वही कांग्रेस नेता हरीश रावत ने निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारबाबा के दर्शन कम कर रहे हैं तथा केदारबाबा का नाम लेकर अपना दर्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही हरीश रावत ने बताया कि देश में इस सरकार ने महंगाई बढ़ा दी है। हरीश रावत ने बताया कि आज कांग्रेस प्रत्येक ज़िले में जहां-जहां ज्योतिर्लिंग है वहां जलाभिषेक कर रही है। उन्होंने बताया कि हम शिव, गंगा एवं देव भक्त हैं तथा अपने ही शिवालय में जाकर पूजा करते हैं। उन्होंने कहा कि हम दिखावा नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचे जहां उन्होंने गर्भगृह में पूजा-अर्चना की। तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी ने आदि गुरु शंकराचार्य की 12 फीट लंबी मूर्ति का अनावरण किया। पीएम ने लगभग 130 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट का भी उद्धाटन किया। इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने व्यक्तियों को संबोधित भी किया। कुछ वर्ष पहले केदरानाथ में आई भीषण त्रासदी को याद करते हुए पीएम मोदी भावुक भी हो गए।

बिहार में जहरीली शराब का प्रकोप, नीतीश पर तेजस्वी का हमला- किसी की सनक से बिहार में...

महाराष्ट्र में अभी भी कहर बरपा रहा है कोरोना, अब इस मंत्री पर आई आफत

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद अब किसका नंबर? भाजपा नेता ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -