खौफनाक: शिमला में 5 साल के बच्चे पर जंगली जानवर ने किया हमला और फिर...
खौफनाक: शिमला में 5 साल के बच्चे पर जंगली जानवर ने किया हमला और फिर...
Share:

शिमला: दीवाली की पूर्व संध्या पर एक जंगली जानवर ने पांच साल के बच्चे को उसके छोटे भाई के साथ खेलते समय अगवा कर लिया। एक वन अधिकारी ने यह जानकारी दी. पिछले तीन महीने में शिमला में इस तरह की यह दूसरी घटना है। लड़का रात करीब 8 बजे ओल्ड बस स्टैंड इलाके में अपने घर के पास अपने छोटे भाई के साथ खेल रहा था। गुरुवार को जब जंगली जानवर ने उसका अपहरण कर लिया।

शिमला संभागीय वन अधिकारी (वन्यजीव) रविशंकर ने कहा कि जानवर की पहचान अभी भी अज्ञात है। लड़के के छोटे भाई ने उसके परिवार को सूचित किया कि एक जंगली जानवर ने उसका अपहरण कर लिया है। उन्होंने कहा कि वन विभाग की रैपिड रेस्क्यू टीम (आरआरटी) को रात करीब 11 बजे एक फोन आया। जब परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। शंकर के अनुसार, आरआरटी ​​और एक पुलिस त्वरित प्रतिक्रिया दल (क्यूआरटी) ने एक संयुक्त खोज और बचाव अभियान शुरू किया है।

बचाव अभियान में शामिल अधिकारी के अनुसार, घटनास्थल के पास एक जोड़ी पतलून और कुछ खून के धब्बे पाए गए। वन सेवा यह देखने के लिए जांच कर रही है कि क्या वे लड़के के हैं। शंकर ने कहा- "वन विभाग लड़के को बचाने पर ध्यान दे रहा है।" अगस्त में इसी तरह की एक घटना में 5 साल की बच्ची को कनलोग इलाके से ले जाकर तेंदुए ने मौत के घाट उतार दिया था।

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया ‘शंकर’

पीएम मोदी पर हरीश रावत का तंज, बोले- मोदी केदारबाबा का नाम लेकर अपने दर्शन दे रहे हैं...

बिहार में जहरीली शराब का प्रकोप, नीतीश पर तेजस्वी का हमला- किसी की सनक से बिहार में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -