'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने पर पंखुड़ी अवस्थी ने दिया चौकानें वाला बयान, बोलीं- 'ये किरदार परमानेंट...'
'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने पर पंखुड़ी अवस्थी ने दिया चौकानें वाला बयान, बोलीं- 'ये किरदार परमानेंट...'
Share:

 टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को बीते दिनों ही अलविदा कहा है. कल ही पंखुरी अवस्थी ने इस सीरियल के सेट पर अपने आखिरी एपिसोड को शूट किया है. पंखुरी इस सीरियल में वेदिका के किरदार में दिखाई देती है और यही किरदार नायरा और कार्तिक के अलगाव की वजह भी बना था. बीते कई महीनों से फैंस लगातार इस किरदार को खत्म किए जाने की मांग भी कर रहे थे क्योंकि वह किसी भी हालत में नायरा और कार्तिक को अलग होते हुए नहीं देख सकते है. ऐसे में ‘कायरा’ के हार्डकोर फैंस लगातार प्रोड्यूसर्स से मांग कर रहे थे कि वह वेदिका के किरदार को जल्द से जल्द खत्म कर दें.

पंखुरी अब ये रिश्ता क्या कहलाता को अलविदा कह चुकी है और इस शो को छोड़ते ही उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा कर डाला है. जी हां पंखुरी अवस्थी ने एक पोर्टल को जानकारी दी है कि उनके किरदार को इसी तरह से लिखा गया था. ये किरदार परमानेंट के लिए नहीं था. इसी के साथ ही पंखुरी ने ये बड़ा खुलासा भी किया है कि उनका किरदार सिर्फ तीन महीने के लिए ही था, लेकिन इसे 8 महीने तक खींचा गया.

पंखुरी अवस्थी ने आगे बताया है कि वह इस शो को अच्छे नोट पर छोड़ रही है और अब इस सीरियल के सभी कलाकार उनके लिए उनके परिवार जैसे ही है. पंखुरी जल्द ही आयुष्मान खुराना की मच-अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’में नजर आने वाली है. इस फिल्म में पंखुरी अवस्थी आयुष्मान के लव-इंटरेस्ट की भूमिका निभा रही है. 

CCTV में कैद हुए पुलिस अफसर की हत्या करने वाले ISIS आतंकी, तलाश में जुटी पुलिस

अनुराग तुड़वाएगा विराज और प्रेरणा की शादी, कोमोलिका को लगेगा बड़ा झटका

Jamtara In Five Points: क्राइम, पुलिस और लव ट्रायंगल का समागम, इसलिए देख सकते है 'जामताड़ा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -