CCTV में कैद हुए पुलिस अफसर की हत्या करने वाले ISIS आतंकी, तलाश में जुटी पुलिस
CCTV में कैद हुए पुलिस अफसर की हत्या करने वाले ISIS आतंकी, तलाश में जुटी पुलिस
Share:

कोच्ची: कन्याकुमारी में पुलिस अफसर विल्सन की हत्या करने के बाद आतंकी संगठन ISIS के आतंकी भागते हुए CCTV में कैद हो गए. दोनों आतंकियों के हांथ में चाकू नज़र आ रहा है. ये वही चाकू है जिससे 2 दिन पूर्व पुलिस अधिकारी विल्सन का गला रेता गया था. इतना ही नहीं, तीनों आरोपियों में से एक तमिलनाडु में भाजपा नेता की हत्या में भी शामिल था.

सेंट्रल एजेंसियां ISIS के तीनों आतंकियों की तलाश में लगी हुईं हैं. इन ISIS आतंकियों का नाम तौफीक, शमीम और अनीश बताया जा रहा है. इनकी तलाश में पुलिस ने गुजरात, तमिलनाडु और दिल्ली में कई जगह रेड भी मारी है. जानकारी के अनुसार, केरल की सीमा के पास पंतथलमुडु चेक पोस्ट पर पोस्टेड पुलिस अधिकारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. विल्सन बुधवार रात तिरुवनंतपुरम से नागरकोइल की तरफ आ रही एक कार की जांच कर रहे थे. पुलिस अधिकारी की आयु 56 वर्ष थी. 

पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि रात के 10 बजे के लगभग कन्याकुमारी जिले में दाखिल हुई विल्सन स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल की जांच कर रहे थे, जिसका पंजीकरण क्रमांक टीएन 57 एडब्ल्यू 1559 था.  अचानक कार में सवार अज्ञात लोगों ने पुलिस अफसर पर तीन गोलियां चलाईं, जिससे उनके माथे, पेट और पैर में गोली लगी. इससे पहले कि चेक-पोस्ट में अन्य पुलिसकर्मी जवाब दे पाते, कार मौके से फरार हो गई.

IRCTC Tatkal Booking Rules 2020: तत्काल टिकिट को जल्द बुक करने के लिए जानिये क्या है नियम

अधिकारियो ने GST चोरी के मामले की जांच के लिए कारोबारियों से मांगे 12 दस्तावेज

World Bank : भारत की आर्थिक विकास दर चालू वित्त वर्ष के लिए 6 फीसद से घटाकर किया 5 फीसद किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -