‘Oh My God 2’ में नहीं नजर आएंगे परेश रावल, पंकज त्रिपाठी लगाएंगे एक्टिंग का तड़का
‘Oh My God 2’ में नहीं नजर आएंगे परेश रावल, पंकज त्रिपाठी लगाएंगे एक्टिंग का तड़का
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार की मूवी ‘ओह माय गॉड’ भले ही विवादों में रही थी, मगर इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल हुई थी। अब इस मूवी का सेकंड पार्ट बनने जा रहा है मतलब ‘ओह माय गॉड 2’। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे। हालांकि, इस बार परेश रावल मूवी का भाग नहीं होंगे।

सूत्रों के अनुसार, ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म को लेकर पंकज से बहुत वक़्त से बातचीत चल रही थी तथा अब सब कुछ फाइनल हो चुका है। बता दें कि फर्स्ट पार्ट में अक्षय कुमार ने भगवान का किरदार निभाया था। वह इस बार भी अपने इस रोल को आगे बढ़ाएंगे। वही इस मूवी की शूटिंग सितंबर में आरम्भ होगी। मूवी की टीम प्री-प्रोडक्शन के काम में जुटी है। आइसोलेशन में रहकर टीम शूट की लोकेशन तथा किस शहर में सेट लगाना है इसकी योजना बना रही है। 

फिलहाल, शूटिंग दो माह के लिए शेड्यूल की जाएगी। अक्षय कुमार के साथ-साथ इस मूवी का निर्माण अश्विन वर्दे करेंगे। ओह माय गॉड 2 की शूटिंग आरम्भ करने से पहले अक्षय कुमार आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन का शूट आरम्भ करेंगे। आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी की अक्षय कुमार के साथ यह दूसरी मूवी है, जिसे उन्होंने बैक टू बैक साइन किया है। इससे पूर्व पंकज ने साजिद नाडियाडवाला की मूवी बच्चन पांडे को साइन किया था। इस मूवी का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे। इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ पंकज महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

VIDEO: इवनिंग वॉक पर निकले नसीरुद्दीन शाह, पुलिस ने वापस लौटाया घर

KRK ने किया गोविंदा को धन्यवाद, भड़के एक्टर बोले- 'ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज'

पति संग एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को सीने से लगाए नजर आईं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -