पति संग एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को सीने से लगाए नजर आईं अनुष्का शर्मा
पति संग एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को सीने से लगाए नजर आईं अनुष्का शर्मा
Share:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आजकल अपनी बेटी के साथ अधिक से अधिक समय बिताती हैं। आज कल तो उन्होंने फिल्मों से भी ब्रेक ले लिया है और वह अधिक से अधिक समय अपनी बेटी को देती हैं। अब हाल ही में अनुष्का को बेटी वामिका और पति विराट के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जी दरअसल अनुष्का, विराट के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए इंग्लैंड गई हैं। ऐसे में एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को सीने से लगाए अनुष्का को देखा गया और वह बहुत सहमी हुईं सी नजर आईं। उन्होंने अपनी बेटी को पूरी तरह से कवर किया हुआ था।

आप देख सकते हैं इस दौरान अनुष्का ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं। वहीँ अनुष्का ने अपने बालों की हाई पोनी बनाई हुई थी और इसी के साथ ही एक बैग भी कैरी किया हुआ था। इस दौरान विराट भी ब्लैक जैकेट पहने दिखे। काम के बारे में बात करें तो अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में वह शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया था।

वैसे आजकल अनुष्का फिल्म-वेब शो प्रोड्यूस कर रही हैं। अनुष्का ही इरफान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म  ‘Qala’ की प्रोड्यूसर हैं। ये नेटफिलिक्स पर रिलीज होगी। अब अगर अनुष्का और विराट की बेटी वामिका के बारे में बात करें तो उनका जन्म इसी साल जनवरी में हुआ था। वामिका को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूर रखा है और अब तक बस एक फोटो शेयर की है, जिसमें वामिका का चेहरा नहीं देखा गया।

Super Dancer 4 में गोविंदा संग धूम मचाएंगी नीलम कोठारी

कोरोना के नए मामलों में गिरावट जारी, पिछले 24 घंटों में सामने आए इतने केस

मलेशिया 16 वायु सेना के विमानों द्वारा अपने हवाई क्षेत्र में घुसपैठ की व्याख्या करने के लिए चीन के दूत को बुलाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -