Share:
VIDEO: इवनिंग वॉक पर निकले नसीरुद्दीन शाह, पुलिस ने वापस लौटाया घर
VIDEO: इवनिंग वॉक पर निकले नसीरुद्दीन शाह, पुलिस ने वापस लौटाया घर

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों किसी फिल्म में नहीं दिखाई दे रहे हैं। वह आजकल अपना अधिक समय घर में बिता रहे हैं। अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बीते बुधवार की शाम को नसीरुद्दीन शाह इवनिंग वॉक के लिए निकले थे लेकिन उन्हें वापस घर लौटना पड़ा। जी दरअसल, मुंबई पुलिस ने उन्हें घर से बाहर ना निकलने से मना किया था, और इसी के चलते वह घर वापस लौट आए। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें घर वापस जाते देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नसीरुद्दीन शाह हमेशा की तरह घर से टहलने के लिए बाहर निकले थे। इसी बीच पुलिसकर्मियों ने उन्हें कोविड-प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की। यह जानने के बाद उन्हें वापस घर लौटना पड़ा। इस दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत नसीरुद्दीन हफ्ते में दो से तीन बार घर से बाहर वॉक पर निकलते हैं, हालांकि कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार ने मुंबई में लॉकडाउन लगाया है। ऐसे में यहाँ बुजुर्गों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी जा रही है। इसी के चलते पुलिस ने नसीरुद्दीन शाह से भी घर वापस लौट जाने की अपील की।

फिलहाल नसीरुद्दीन शाह के वायरल वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। नसरुद्दीन शाह की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "उनका वापस अपने घर लौट आने का फैसला सही था। इस समय बुजुर्गों का घर से बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है।" वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, "घर में रहकर ही खुद को सुरक्षित रखा जा सकता है।" इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपनी राय दी है।

VIDEO SOURCE: etimes

पत्नी निशा करती थीं करण मेहरा के साथ मार-पीट, अभिनता बोले - 'आत्महत्या के ख्याल आने लगे'

प्रेमिका से हुई अनबन तो शराब पीकर फांसी के फंदे पर झूल गया युवक

करण मेहरा के आरोपों पर बोलीं निशा रावल- 'मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर है, लेकिन साइको नहीं हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -