स्क्रिप्ट्स के सहारे स्टार बने आयुष्मान खुराना, लीक से हटकर कर चुके हैं काम
स्क्रिप्ट्स के सहारे स्टार बने आयुष्मान खुराना, लीक से हटकर कर चुके हैं काम
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर एक्टर आयुष्मान खुराना बीते लंबे समय से अपनी लीक से हटकर फिल्मों के लिए चर्चा में रह रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में स्पर्म डोनर का किरदार निभाया था और अब आयुष्मान ने अपनी हर फिल्म में परंपरागत एक्टर से इतर रोल निभाए हैं. वहीं फिल्म दम लगा के हइशा में बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दे पर फिल्म के सहारे भी उनकी काफी तारीफ हुई थी, और आयुष्मान ने अपनी पिछली सभी फिल्मों में ऐसे मुद्दे चुने हैं जिन पर समाज में कम ही चर्चा होती है लेकिन ये सभी फिल्में ऐसी थी जो कॉमेडी और कटाक्ष के दायरे में थी हालांकि आर्टिकल 15 के सहारे वे समाज की सच्चाई को एक डार्क नजरिए से प्रस्तुत करने की कोशिश करेंगे.

वहीं उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ''मुझे लगता है कि ये मेरी पर्सनैलिटी का दूसरा हिस्सा है. मैंने थियेटर्स में पांच-छह साल काम किया है और उस दौरान मैं केवल गंभीर या बेहद इंटेन्स किरदार ही निभाया करता था. मेरी पर्सनालिटी के इस हिस्से को अभी तक फिल्मों में एक्सप्लोर नहीं किया गया था लेकिन आर्टिकल 15 के साथ ही मुझे अपनी पर्सनालिटी के इस हिस्से को दिखाने का मौका मिलेगा.''

वहीं आयुष्मान आर्टिकल 15 के बाद शुभ मंगल सावधान के सीक्वल में एक गे शख्स का किरदार निभा रहे हैं. इसी के साथ यह साफ है कि आयुष्मान इस फिल्म में भी समलैंगिक से जुड़े स्टीरियोटाइप्स को तोड़ते नज़र आएंगे और उनसे इस मुद्दे पर एक संवेदनशील फिल्म की उम्मीद की जा सकती है. वैसे आयुष्मान ने यह साफ किया हैं कि उनके करियर के ग्राफ में कितने भी उतार चढ़ाव आए, वे सोशल मुद्दों पर बनी फिल्मों को एंटरटेनमेन्ट और डार्कनेस के डोज़ के साथ ऑडियन्स को हर बार चकित करने की कोशिश करते रहेंगे.

अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

DEMI ने फैंस को दिखाया सेक्सी अवतार, आप भी करें हुस्न का दीदार

इस डायरेक्टर को मम्मी बुलाती है कैटरीना, बदले में मिला यह जोरदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -