6 महीने पहले एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, अब फोटो शेयर कर किया खुलासा
6 महीने पहले एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, अब फोटो शेयर कर किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस लीजा रे के साथ दि वर्ल्ड अनसीन नाम के शो में काम कर चुकी शीतल सेठ सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से चर्चा में छा गईं हैं. जी हाँ, भारतीय मूल की अमेरिकन एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसमें वे अपने आपको बर्थडे की बधाईयां देती हुई नज़र आई थी. इसी के साथ उन्होंने छह महीनों पहले डिटेक्ट हुए ब्रेस्ट कैंसर के बारे में भी बात की थी और उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर से संबंधित सवालों पर जवाब दिए थे.

आप सभी को बता दें कि लीजा रे ने उनके इस वीडियो को रिट्वीट किया था और उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें वॉरियर बताया था. आप सभी को बता दें कि शीतल ने अपने बर्थ डे के मौके पर ये पोस्ट करते हुए लिखा था कि ''आपके प्यार और दुआओं का बहुत बहुत शुक्रिया. 6 महीने पहले मुझे ब्रेस्ट कैंसर हुआ था. मैं ये खबर सुनकर टूट चुकी थी. ये खबर सुनना बेहद अजीबोगरीब और दर्द देने वाला था. हालांकि इस जंग में मैं अभी भी खड़ी हूं.'' वहीं शीतल को कई लोगों ने सपोर्ट किया है और कई एक्टर्स उनके सपोर्ट में आए हैं. आप सभी को याद हो लीजा रे ने भी कैंसर से जंग जीतने में सफलता पाई थी.

जी हाँ, लीजा को 2009 में मल्टीपल माइलोमा नाम की दुर्लभ बीमारी हुई थी और ये वाइट ब्लड सेल्स का कैंसर है. वहीं साल 2010 में उन्होंने घोषणा की थी कि स्टेम सेल ट्रांसप्लांट कराने के बाद वे भी कैंसर फ्री हो चुकी हैं और लीजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैमिली की तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं.

अपने फेवरेट स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

इस डायरेक्टर को मम्मी बुलाती है कैटरीना, बदले में मिला यह जोरदार जवाब

बिल्ली के पीछे भागी बॉलीवुड की क्वीन, फिर देखें क्या हुआ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -