परिवार संग विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पंकज त्रिपाठी
परिवार संग विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पंकज त्रिपाठी
Share:

अभिनेता पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स में से एक कहे जाते है। वह अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली का भी पूरा ख्याल रखते है। बीते शनिवार पंकज अपनी फैमिली के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने सपरिवार पूजन-अर्चन कर लिया। मंदिर से एक्टर की फैमिली संग तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर पंकज त्रिपाठी ने रुद्राभिषेक भी करते हुए दिखाई दिए। मंदिर की ओर से उन्हें प्रसाद स्वरूप रुद्राक्ष की माला भेंट की गई। फैमिली फोटो में अभिनेता येलो कुर्ते के साथ सिर पर रेड साफा लिए दिखाई दे रहे है।  इतना नहीं नहीं वहीं उनकी पत्नी रेड एंड येलो साड़ी में बेटी और पति संग पोज देती दिखाई दे रहे है। बता दें कि बाबा का स्वर्ण मंडित गर्भगृह पहली बार देख रहे पंकज त्रिपाठी ने बोला है कि मैंने विश्वनाथ मंदिर में हुए परिवर्तनों के बारे में जितना सुना था उससे कहीं अधिक अवसर पर पाया है।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो पंकज त्रिपाठी को हाल ही में फिल्म शेरदिलः द पीलीभीत सागा और बच्चन पांडे में देखा जा चुका है। वहीं इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म  Oh My God! 2 की तैयारी में लगे हुए है।

कभी इमरान हाशमी के साथ आपत्तिजनक सीन दे चुकी है उदिता

यूट्यूबर गौरव तनेजा को मिली जमानत

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -