कभी इमरान हाशमी के साथ आपत्तिजनक सीन दे चुकी है उदिता
कभी इमरान हाशमी के साथ आपत्तिजनक सीन दे चुकी है उदिता
Share:

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल भी जीत लेती है और उन्हीं में से एक थीं उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)। अभिनेत्री ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) संग खूब बोल्ड सीन भी दे चुकी है, लेकिन उन्होंने जल्द ही मूवी से संन्यास ले चुकी है। उदिता (Udita Goswami After Photo) असल जिंदगी में अब बहुत बदल चुकी है। अभिनेत्री की फोटोज देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि यही उदिता गोस्वामी हैं जो पहले अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को मदहोश कर देती थी। उनकी कई मूवीज आज भी लोग देखना पसंद कर रहे थे।

उदिता की जोड़ी इमरान के साथ खूब जमी: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि  उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने बहुत कम ही  मूवी में काम किया, लेकिन उन्होंने फैंस के दिलों में खास स्थान बना लिया यही। उदिता गोस्वामी ने इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ मिलकर 'जहर' और 'अक्सर' जैसी मूवीज में धमाल मचा दिया था। फिल्म 'पाप' में भी उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ बोल्ड रोल भी अदा किया है। इस मूवी में जॉन के साथ उनकी केमेस्ट्री को खूब पसंद भी किया था। उदिता ने जल्द ही शादी भी कर ली और विवाह के उपरांत उन्होंने फिल्मी दुनिया से विदा ले लिया। 

 

उदिता ने डायरेक्टर मोहित से की शादी:  रिपोर्ट्स की माने तो देहरादून में जन्मीं उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके पिता बनारस से और मां शिलॉन्ग से ताल्लुक रखती है। उदिता ने भले ही फिल्मों में अभिनेता के साथ बोल्ड रोल किए लेकिन असल जिंदगी में उनके अफेयर के चर्चे डायेरक्टर मोहित सूरी के होने लग गए थे। लंबे वक़्त  तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। सालों तक डेट करने के उपरांत वर्ष 2013 में उन्होंने मोहित से शादी कर ली। मोहित और उदिता के दो बच्चे भी हैं। 

यूट्यूबर गौरव तनेजा को मिली जमानत

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -