Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधी है। आप सभी को पता हो उन्होंने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया और हर किसी को हैरान कर दिया था। अब इन सभी के बीच आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग खत्म कर लंदन से भारत लौट आई हैं। यहाँ देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं इस दौरान आलिया भट्ट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाईयां देना लगा और यह देखते हुए आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान हर किसी की नजरें आलिया भट्ट के बेबी बंप पर टिकी रह गईं। आपको बता दें कि आलिया की शादी को अभी तीन महीने भी पूरे नहीं हुए है और ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के हर कोई शादी के पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहा है।

आप सभी को यह भी बता दें कि इस दौरान आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रीसीव करने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थे और इस दौरान रणबीर अपनी गाड़ी में बैठे नींद में दिखाई दे रहे थे लेकिन जैसे ही रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिले तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई। आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों और वीडियो में रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिलते और गले लगाते दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं। सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं।'

इसी के साथ रणबीर ने आगे कहा कि, 'यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा। मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं। मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है। यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं। मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं।"

Video: जालीदार साड़ी में देर रात घर से निकलीं मलाइका, अर्जुन कपूर को लेकर बोल दी बड़ी बात

शादी के बंधन में बंधे संग्राम और पायल, सुर्ख लाल जोड़े में लगीं क़यामत

सलमान के बाद बॉलीवुड में छाप छोड़ने आ रही उनकी भांजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -