अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभाएगा किरदार
अटल बिहारी वाजपेयी पर बनेगी बायोपिक, ये अभिनेता निभाएगा किरदार
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब हर साल किसी ना किसी हस्ती पर बायोपिक बनती है। जी दरअसल बीते दिनों भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) पर फिल्म बनने की घोषणा हुई थी। जी दरअसल फिल्म 'मैं रहूं या ना रहूं, ये देश रहना चाहिए- अटल' उल्लेख एनपी की बुक 'द अन्टोल्ड वाजपेयी एंड पैराडॉक्स' पर बेस्ड होगी। अब इन सभी के बीच लोगों के मन में सवाल है कि अटल बिहारी वाजपेयी का रोल कौन सा एक्टर करेगा? जी हाँ, मिली जानकारी के तहत अटल बिहारी वाजपेयी के ऊपर बन रही फिल्म के लिए मेकर्स ऐसे चेहरे को तलाश रहे थे कि जो बिल्कुल उनके रोल में फिट बैठ सके।

जी हाँ और अब खबर आई आई है कि मेकर्स ने अटल बिहारी वाजपेयी का रोल करने के लिए एक्टर की तलाश कर ली है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर्स के करीबी सोर्स ने दावा किया है, ये पंकज त्रिपाठी हैं जो सिल्वर स्क्रीन पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल करेंगे। आपको यह भी बता दें कि पंकज त्रिपाठी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शेरदिल' में नजर आए थे। जी हाँ और अटल बिहारी वाजपेयी की फिल्म को विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान, कमलेश भानुशाली और विशाल गुरनानी को प्रोड्यूस करेंगे। कहा जा रहा है ये फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

जी हाँ और मेकर्स अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक को क्रिसमस, 2023 पर उनकी 99वीं बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज करने की योजना में हैं। आपको पता हो कि, 'बीते समय में तमाम राजनेताओं पर बायोपिक बन चुकी हैं।' जी हाँ, बल्कि भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय भी दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक में अनुपम खेर ने उनका रोल किया था और शिवसेना के संस्थापक और राजनेता बालासाहब ठाकरे की बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे।

सर पर कील लगने के बाद भी क्यों शूटिंग करती रही आयशा जुल्का

सौतेले भाई और पापा संग सारा-इब्राहिम ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, करीना संग नहीं एक भी तस्वीर

इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -