सर पर कील लगने के बाद भी क्यों शूटिंग करती रही आयशा जुल्का
सर पर कील लगने के बाद भी क्यों शूटिंग करती रही आयशा जुल्का
Share:

जब-जब 90s की बेस्ट अभिनेत्रियों का जिक्र किया जाता है, हर किसी की जुबान पर आयशा जुल्का का नाम अवश्य आता है। आयशा जुल्का 90 के दशक की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी मासूमियत से लोगों के दिलों में स्पेशल स्थान बना लिया है।  28 July 1972 को श्रीनगर में जन्मी आयशा के पिता एयरफोर्स में विंगकमांडर हो गए थे। पिता एयरफोर्स में थे, लेकिन उन्होंने बचपन में ही हीरोइन बनने का सपना भी देख चुके है। छोटी सी आयशा ने जब घरवालों के सपने अभिनेत्री की बनने की ख्वाहिश रखी, तो पहले कोई नहीं माना। पर उन्होंने भी हार नहीं मानी और किसी तरह पेरेंट्स को मनाकर 11 वर्ष की आयु में दिल्ली से मुंबई आ गईं। जिसके बाद उन्होंने बहुत ज्यादा संघर्ष किया।  

इस बारें में बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि जो जीता वही सिकंदर के बीच आयशा के सिर में कील घुस गई थी। डॉक्टर ने ये तक बोला है कि वो दो-तीन तक शूट नहीं कर कर पाएंगी। क्योंकि पहले भी एक बार मूवी की शूटिंग रोकी गई थी। इसलिये आयशा दोबारा आमिर खान के साथ मूवी करने का मौका नहीं खोना चाह रही है। यही वजह थी कि उन्होंने दर्द में भी शूटिंग की। अगर आपको याद हो तो मूवी के कई सीन्स में आयशा सिर में रेड टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे है। ये कैप उन्हें सिर की चोट छिपाने के लिये ही पहनाई गई थी। 

अभिनेत्री की जिंदगी में एक पल वो भी था जब उन्होंने रोजा और फूल और कांटे जैसी मूवीज में काम करने से इंकार कर दिया है। दोनों ही मूवी बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवीज में शुमार हैं। धीरे-धीरे आयशा जुल्का बॉलीवुड मूवी का जाना-माना चेहरा बन चुकी है। वो जितनी चर्चित अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आई थीं। उतनी ही बातें उनकी पर्सनल पर भी बनती थीं। बोला जा रहा है कि खिलाड़ी फिल्म के बीच अक्षय कुमार और आयशा जुल्का एक-दूसरे को पसंद करने लग गए थे। दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया। पर अक्षय के साथ उनका रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला और दोनों ने ब्रेकअप करके अपनी राहें अलग कर चुकी है। अक्षय कुमार के उपरांत आयशा जुल्का का नाम नाना पाटेकर से भी जोड़ा जा चुका है। ये भी बोला गया कि दोनों स्टार्स लिव इन में रहे। पर आयशा-नाना पाटेकर भी अपने रिश्ते को लंबा नहीं चला सके और थोड़े समय में ही दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया है। 

सौतेले भाई और पापा संग सारा-इब्राहिम ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, करीना संग नहीं एक भी तस्वीर

इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण

गर्लफ्रेंड के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक, यूजर्स बोले- 'लव के लिए कुछ भी करेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -