इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण

इस मशहूर एक्टर के बेटे ने भेजा था आलिया को मैसेज, एक्ट्रेस ने पढ़कर सुनाया तो शॉक्ड हो गए करण
Share:

कॉफी विद करण की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। जी हाँ और शो में बॉलीवुड के दो पक्के दोस्त आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहले गेस्ट बने और इन दोनों को देख फैंस बहुत उत्साहित हुए। जी दरअसल शो में आलिया और रणवीर ने मिलकर कई खुलासे किये। वहीं शो में आलिया भट्ट ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का जिक्र भी किया है। जी हाँ और यह बहुत चौकाने वाला रहा। जी दरअसल करण जौहर के शो पर आलिया भट्ट ने अपनी मैरिज लाइफ पर बात करने के अलावा करियर को लेकर भी बहुत सारी चीजें शेयर कीं।

इस दौरान जब आलिया से यह पूछा गया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिये उन्हें इंडस्ट्री से सबसे अच्छा Compliment किससे मिला है, तो इस सवाल के जवाब में आलिया ने सीधे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'वैसे तो गंगूबाई काठियावाड़ी के लिये हर किसी ने मेरी तारीफ की, लेकिन मुझे सबसे अच्छा मैसेज इब्राहिम का लगा।' इस दौरान इब्राहिम का नाम लेते हुए वो इतनी एक्साइटेड हो गईं कि सैफ के बेटे का भेजा हुआ पूरा मैसेज ही पढ़ डाला। उन्होंने कहा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी में मेरी परफॉर्मेंस के लिए इब्राहिम ने सबसे क्यूट मैसेज भेजा था। उन्होंने लिखा, 'आपको पर्सनली मैसेज भेजने के लिए समय निकालना पड़ा। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह वही लेडी हैं, मैं हर बार आपसे सीखता हूं, आप अद्भुत हो। आप गंगू के रूप में बहुत-बहुत अच्छे हैं। आपको रानी के रूप में देखकर और फिर इस फिल्म को देखकर, ये कहना सेफ है कि आप अपने आप को सरल तरीके से मोल्ड कर लेती हैं, जैसे कि पानी कंटेनर में आकार लेता है। बहुत बहुत अच्छा! इस देश की बेस्ट एक्ट्रेस।'

इस दौरान आलिया भट्ट ने जिस अंदाज में इब्राहिम का मैसेज पढ़ा, वो सुनकर रणवीर सिंह और करण जौहर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। काम के बारे में बात करें तो आप जल्द आलिया को फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखने वाले हैं।

गर्लफ्रेंड के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक, यूजर्स बोले- 'लव के लिए कुछ भी करेगा'

चोरी-छिपे किस एक्ट्रेस की तस्वीरें देखते हैं आलिया-रणवीर, खुद किया खुलासा

आलिया-रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया सुहागरात पर क्या किया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -