पसलियां टूटने के बाद भी शूटिंग कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी
पसलियां टूटने के बाद भी शूटिंग कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों बॉलिवुड में अपनी सफलता को तो एन्जॉय कर ही रहे हैं साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. उनकी एक्टिंग का हर कोई फैन है और दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. काम के लिए उनकी लगन का अब एक और उदाहरण सामने आया है जिसके लिए पंकज त्रिपाठी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. 

बता दें कि पकंज लंदन में रणवीर सिंह स्टारर '83' की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग से ब्रेक लेकर वह स्कॉटलैंड में छुट्टियां मनाने जा रहे थे लेकिन इससे पहले वह एक बाइक ऐक्सिडेंट का शिकार हो गए. इसमें उन्हें कुछ खरोंचें आईं और उन्होंने उसकी दवा करा ली. बाद में दर्द बढ़ने पर उन्होंने जांच कराई तो पता चला कि उनकी तीन पसलियां टूट गई हैं. ऐसे में उनका शूटिंग करना मुश्किल था लेकिन फिर भी वो अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं. पसलियां टूटी होने के बाद भी वह शूटिंग डेट पर सेट पर पहुंच गए और शूटिंग जारी रखी.

इस बारे में पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वह अपना ध्यान रख रहे हैं. वह वजन उठाने में या फिर तेज मूवमेंट से बच रहे हैं. सेट पर क्रू भी उनका ध्यान रख रहा है और उन्हें कोई ऐसे सीन नहीं दिए जा रहे हैं जिसमें उन्हें तकलीफ हो. रणवीर सिंह भी उनका हमेशा उनका हौसला बढ़ाते हैं. सेट पर एक फिजियोथेरपिस्ट भी है जो उनकी मदद करता है. बता दें, '83' की टीम शूटिंग इंग्लैंड में चल रही है.  

Video : माइकल जैक्सन की 10वीं डेथ अनिवर्सरी पर टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया याद

Kabir Singh Collection : अब भी जारी है कबीर-प्रीति का शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -