Video : माइकल जैक्सन की 10वीं डेथ अनिवर्सरी पर टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया याद
Video : माइकल जैक्सन की 10वीं डेथ अनिवर्सरी पर टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया याद
Share:

आज डांस के मास्टर कहे जाने वाले, ब्रेक डांस के बादशाह और पॉप सिंगर माइकल जैक्सन की 10वीं डेथ एनिवर्सरी है. उन्होंने अपने समय में काफी नाम कामय और अपने सिंगिंग और खासकर डांस से सभी के दिलों पर राज किया. कई लोग उनके फैंस हैं और आज भी उन्हें पसंद करते हैं. वहीं कई लोग उन्हें कॉपी करना चाहते हैं और इसके लिए मेहनत भी करते हैं. इसी मौके पर उनके सबसे बड़े फैन और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ट्रिब्यूट वीडियो शेयर किया है. टाइगर ने अपने बेहतरीन डांस से उन्हें याद किया है. 

वीडियो में टाइगर रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत के गाने खली बली पर जैक्सन स्टाइल में डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही टाइगर की इस वीडियो को कई बार देखा जा चुके है. इसके साथ ही वीडियो में टाइगर के डांस मूव्य को काफी पसंद भी किया जा रहा है. टाइगर श्रॉफ ने वीडियो में जैक्शन के तमाम डांस मूव करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही टाइगर मूनवॉक भी करते हुए नजर आ रहे हैं. टाइगर उन्हें काफी समय से फॉलो करते आये हैं और उनकी तरह मूव्स कर कई वीडियो शेयर भी करते रहते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वो माइकल के सबसे बड़े फैंन हैं. 

टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में माइक को याद करते हुए लिखा है कि विश्वास नहीं कर सकते कि 9 साल हो गए हैं, मुझे यकीन है कि यहां तक कि खिलजी ने भी आपको अपने सिंहासन की पेशकश की होगी. बता दें कि माइकल जैक्सन की साल 2009, 25 जून को कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स में मृत्यू हो गई थी.  

अर्जुन कपूर ने ट्रोलर को लगाई लताड़, दिया ये जवाब

फिर दुल्हन बनी हेमा मालिनी, फोटो हुई वायरल

पापा की स्कूटर चलाते दिखा ये एक्टर, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -