Kabir Singh Collection : अब भी जारी है कबीर-प्रीति का शानदार प्रदर्शन
Kabir Singh Collection : अब भी जारी है कबीर-प्रीति का शानदार प्रदर्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' अब ब्लॉकबस्टर मूवीज की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है और 4 दिन का कलेक्शन भी आ चुका है. फिल्म की कहानी और शाहिद की एक्टिंग से फिल्म दर्शकजोन को काफी भा रही है. 21 जून को रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' ने पहले दिन 20.21 करोड़ से अपनी शानदार ओपनिंग की थी. रिलीज के बाद से ही फिल्म ने सिनेमा में अभी तक अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा है. आइये जानते हैं इसकी अब तक की कमाई. 

जानकारी के अनुसार, फिल्म ने सोमवार यानी 24 जून को भी जबरदस्त कमाई जारी रखी है. फिल्म 'कबीर सिंह'  ने 24 जून को करीब 17 करोड़ रुपये की कमाई की है. अपनी दमदार कमाई से शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने 4 दिन में ही करीब 88 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इससे यही लगता है कि फिल्म 1 हफ्ते के भीतर ही 100 करोड़ आराम से जुटा लेगी, वहीं इसने अपना बजट निकाल ही लिया है. 

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की मूवी 'कबीर सिंह' को फिल्म समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे. हालांकि इसके बाद भी  'कबीर सिंह' भारत के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर सामने आई है.  शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है.  

कबीर सिंह की सफलता के बाद बेहद सेक्सी नजर आई कियारा, देखें वीडियो

Collection : 3 दिन में बजट पार कर गई कबीर सिंह, इतनी हुई कमाई

बॉयफ्रेंड संग गंदा काम कर रही थी यह एक्ट्रेस लेकिन तभी आ गई माँ और...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -