रणवीर सिंह की 83 में एंट्री हुई इस कमाल के एक्टर की एंट्री, जानिए कौन है वो
रणवीर सिंह की 83 में एंट्री हुई इस कमाल के एक्टर की एंट्री, जानिए कौन है वो
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म '83' की तैयारियां जोरों पर है. सभी इसके लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं  और साथ ही धीरे धीरे इस फिल्म के लिए एक के किरदार भी मिलते जा रहे हैं जो फिल्म में फिट बैठते हैं. रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में हैं इसके बाद कई एक्टर्स की एंट्री हो गई है. ये तो आप जानते ही हैं. 1983 वर्ल्ड कप में इतिहास रच चुकी टीम इंडिया की जीत की कहानी इस फिल्म के जरिए दिखाई जाएगी. 

कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह को खुद कपिल देव ही ट्रेंड करने वाले हैं. इसके लिए ऐक्टर मोहाली के स्टेडियम में क्रिकेट की बारिकियां सीखनी शुरू भी कर चुके हैं. वहीं रणवीर सिंह की इस फिल्म में 'स्त्री' और 'बरेली की बर्फी' फेम कलाकार को फाइनल कर लिया गया है. लेकिन वो राजकुमार राव नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी हैं जो अपनी एक्टिंग से आजकल सभी को दीवाना बनाते जा रहे हैं. 

बीते दिनों मेकर्स ने ऐलान किया था कि क्रिकेटर संदीप पाटिल का किरदार फिल्म में उनके बेटे चिराग पाटिल ही निभाने वाले हैं.  इसके अलावा पंकज त्रिपाठी का नाम सुनकर आप भी खुश हो गए होंगे. इस बारे में उन्होंने बताया, 'वो (कबीर) मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और हमने एक दो बार मुलाकात भी की है लेकिन कभी साथ काम करने का अवसर नहीं मिला. फिर एक दिन उन्होंने मुझे बुलाया और 83 की कहानी सुनाई और एक प्वॉइन्ट पर आकर इसने मुझे रुला दिया.' 

दो साल के हुए करण जौहर के बच्चे, नेहा धूपिया ने शेयर की क्यूट फोटोज

फराह खान के साथ एक्शन कॉमेडी बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी, जानें पूरी खबर

एक और कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सलमान, एक्शन मोड होगा ON

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -