एक और कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सलमान, एक्शन मोड होगा ON

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म 'भारत' की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही खत्म होने वाली है और ईद के मौके पर इसे रिलीज़ कर दिया जायेगा. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसको देख कर 'भाईजान' के फैंस खुश से उछल पड़े थे. इसी के बाद सलमान खान को एक और फिल्म मिली है जिसे जानकर आप और भी खुश होने वाले हैं. आइए जानते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में. 

अभी हाल ही में ये खबर भी आई है कि सलमान खान की 'टाइगर ज़िंदा है' का तमिल वर्ज़न बनाने जा रहे हैं. लेकिन फ़िलहाल आपको बता दें उनकी आने वाली फिल्म के बारे में. सलमान खान की यह फिल्म कोरिया की सुपरहिट फिल्म ‘वेटरन’ का हिंदी वर्जन होगी. बताया जा रहा है कि, लाइफ प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म के राईट्स खरीद लिए हैं. वही रील लाइफ प्रोडक्शन के मालिक निखिल नामित ने भी इस बात का खुलासा किया है कि, इस फिल्म में मुख्य किरदार में भाईजान ही नजर आने वाले हैं. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

आपको ये भी बता दें कि फिल्म ‘वेटरन’ ने कोरिया में कमाई के सारे रिकोर्ड तोड़े हैं जिसके बाद उसे हिंदी में बनाने का ठानी है. यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है, जिसमें एक डिटेक्टिव लड़के की कहानी को दिखाया गया था. एक्शन और जासूसी के इस मोड में सलमान खान ही फिट बैठते हैं. इस फिल्म को भी टाइगर के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रड्यूस करेंगे. अब देखते हैं इस फिल्म को कब शुरू किया जाता है. 

फिर रिलीज़ होगी ‘टाइगर जिंदा है’, इस बार सलमान-कैटरीना नहीं बल्कि ये स्टार्स आऐंगे नजर

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

एक और बड़ी फिल्म आई कार्तिक के साथ, टाइगर की हीरोइन के साथ कर सकते हैं रोमांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -