फराह खान के साथ एक्शन कॉमेडी बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी, जानें पूरी खबर
फराह खान के साथ एक्शन कॉमेडी बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी, जानें पूरी खबर
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी 'सिम्बा' की सफलता के बाद काफी खुश हैं. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है जिसके बाद से वो अगली फिल्म के लिए तैयार हो गए हैं और इसकी जानकारी भी मिल गई है. रोहित शेट्टी हमेशा ही कॉमेडी और एक्शन से भरी फिल्म बनाते हैं और इसी को देखने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं. हर बार ही फैंस रोहित की अगली फिल्म के लिए इंतज़ार करते हैं और उसी तरह इस बार भी वो गोलमन और सिंघम की अगली कड़ी के लिए बेताब हैं. लेकिन अभी जानते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में.

आपको बता दें, रोहित शेट्टी की अलगी फिल्म की घोषणा हो गई है. रोहित की यह फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी. इस फिल्म को फराह खान डायरेक्ट करेंगी. जी हां, रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म के लिए फराह खान को साइन कर लिया है. इतना ही नहीं रोहित इस फिल्म को अपने प्रोड्क्शन हाउस रोहित शेट्टी पिक्चर्ज के बैनर का अंदर बनाएंगी. इस बात की जानकारी एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. उन्होंने ने इस घोषणा के साथ लिखा- 'इट्स ऑफिशियल! रोहित शेट्टी ने अपनी अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म में के लिए फराह खान को साइन किया है. इस फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी. यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. जिसे रोहित शेट्टी पिक्चर्ज प्रोडक्शन हाउस के अंदर बनाया जाएंगा.' 

इस फिल्म की स्टारकास्ट, कहानी को लेकर कुछ भी नहीं बताया है. रोहित शेट्टी इनदिनों फिल्म 'सूर्यवंशी' में व्यस्त है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू करने से पहले रोहित शेट्टी ने साउथ फिल्म के राइट्स खरीदे थे. रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी एक बिग बजट फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

एक और कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सलमान, एक्शन मोड होगा ON

इस वजह से करीना को दिनभर सताती रहती है तैमूर की चिंता

KALANK : वरुण धवन संग आलिया भट्ट ने शेयर की नई तस्वीर, नजर आए रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -