भावुक हुए पंकज त्रिपाठी, कहा- घर की चादर उड़ गई और मैं नंगे...'

Apr 15 2019 11:44 AM
भावुक हुए पंकज त्रिपाठी, कहा- घर की चादर उड़ गई और मैं नंगे...'

बिहार के गोपालगंज जिले में स्थित एक गांव से निकलकर हिंदी सिनेमा में काफी कम समय में में छा जाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मड आइलैंड में एक घर खरीदा है, लेकिन वे अभी तक यह नहीं भूल सके हैं कि  वह कहां से आए हैं. यह एक काफी अच्छी बात है. अपनी नई वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस' के लिए वाहवाही भी खूब लूट रहे है और पंकज का कहना है कि अपार सफलता पाने के बाद भी वह अपनी जड़ों से जुड़े हैं और यही उनके बेहतरीन काम का राज भी है. 

पंकज ने बताया कि 'आज मेरी पत्नी मृदुला और मैं हमारे सपनों के घर में हैं, लेकिन मैं पटना में अपनी टिन की छत वाले एक कमरे को नहीं भूल सका हूं. भावुक होते हुए पंकज ने कहा कि एक रात बारिश और हवा इतनी तेज थी कि टिन की एक चादर उड़ गई और मैं नंगे आसमान की ओर देख रहा था. यह वाकई दुःख भरा पल था. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पंकज और उनकी पत्नी इसी सप्ताह अपने नए घरे में रहने आए हैं.  

पत्नी भी हुई भावुक...

पंकज ने बताया कि यह हमारा सपनों का घर था, समुद्र के किनारे. आखिरकार, मैंने अब मड आइलैंड में अपने सपनों का घर खरीदा है और अपने नए घर में आने के बाद मेरी पत्नी भी बहुत भावुक हो गई थी. वहीं आपको बता दें कि 'क्रिमिनल जिस्टिस' में पंकज के काम की बहुत तारीफ हो रही है और उनका इस पर कहना है कि यह उनके करियर का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है. उन्होंने 'न्यूटन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों से भी खूब दाद बटोरी है. 

सोनाक्षी का चौंकाने वाला खुलासा, मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं घरवाले

कैंसर से जंग जीतने के बाद बोली सोनाली, बीमारी से ज्यादा इस चीज ने दिया दर्द

जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

संजू बाबा की नई पारी, अपने पूर्वजों पर बनाएँगे फिल्म, खुद करेंगे डायरेक्ट