संजू बाबा की नई पारी, अपने पूर्वजों पर बनाएँगे फिल्म, खुद करेंगे डायरेक्ट
संजू बाबा की नई पारी, अपने पूर्वजों पर बनाएँगे फिल्म, खुद करेंगे डायरेक्ट
Share:

सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और इसके अलावा उनकी कई फिल्में लाइन में लगी हुई हैं जिसमें पानीपत, प्रस्थानम और शमशेरा शामिल हैं. वहीं अब इसी बीच एक बड़ी अब खबरें आ रही हैं कि संजय जल्द ही बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू हो गया है और इस फिल्म का निर्माण संजय अपने प्रोडक्शन हाउस के अंडर में ही किया जाएगा. 

एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने इस फिल्म की कहानी को लेकर खुलासा किया और आगे संजू बाबा ने कहा कि वे अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाएंगे. संजय दत्त के मुताबिक, ''ये एक ऐतिहासिक फिल्म है. इसकी कहानी मेरे पूर्वज मोहयल के बारे में है जो हुसैनी क्षत्रिय ब्राह्मण थे. संजय ने आगे बताया कि उन्होंने पैगम्बर के पोते के लिए करबाला का युद्ध भी लड़ा था''

साथ ही संजय ने साक्षात्कार में फिल्म में खुद के रोल को लेकर कहा, ''फिल्म में मैं राहिब सिन दत्त का किरदार निभाऊंगा जो मोहयल्स के लीडर हुआ करते थे. फिलहाल फिल्म की कहानी पर पर काम चल रहा है.'' आपको जानकारी के लिए बता दें कि कलंक फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी का किरदार निभा रहे हैं और इसमें संजय ने माधुरी के साथ लगभग 2 दशक के बाद काम किया है. वहीं इनके अलावा फिल्म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

 

थैनौस-स्पाइडरमैन ने जमकर किया फर्स्ट क्लास गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

फ़िल्में बड़ी या कलाकार, जानिए क्या है आलिया का नजरिया ?

Saand Ki Aankh : फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी ने दिखाई शूटर दादी की कहानी

जॉनी लीवर की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, इस तरह की तस्वीरों ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -