जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

Apr 15 2019 09:12 AM
जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिर बेदी आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. मंदिर बेदी का जन्म आह ही के दिन साल 1972 में हुआ था. वे 50 के उम्र के करीब भी आज की नई एक्ट्रेस को मात देने का काम करती है. फिलहाल वे कई समय से फिल्मों से दूर है, लेकिन आज भी उनका रूतबा कायम है. तो आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके कुछ बयान के बारे में जिन्होंने इंडस्ट्री में भूचाल लाने का कमा किया था....

 
साल 2018 में कास्टिंग काउच का मुद्दा इंडस्ट्री में काफी चर्चा में रहा था और इस पर बात मंदिरा ने कहा था कि- 'मैं बीते 24 साल से इस इंडस्ट्री में हूं और मुझे किसी ने भी इस तरह का कोई भी ऑफर नहीं दिया है. साथ ही उन्होंने आगे कहा था कि मैं उस जगह पर नहीं हूं मुझे कोई अच्छे काम के बदले किसी तरह के फेवर के बारे में पूछ सके.
 

एक्ट्रेस सदा ही सोशल मीडिया बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं और यूजर्स के निशाने पर भी आ ही जाती हैं. वहीं मंदिरा एक बार 'MTV Troll Police' में आईं और लगातार ट्रोल होने पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा था कि 'कई मामलों में लोगों ने मुझे जज किया है, हालांकि तब बात आमने सामने की थी तो मैंने उन्हें उसी समय जवाब दे दिया था. वहीं अब सोशल मीडिया की वजह से चीजें बदल गई हैं और मुझे बीते वक्त ही अहसास हुआ कि आदमी डरपोक होते हैं. 

 
आपने देखा होगा कि मंदिरा स्क्रीन पर काफी कम ही नजर आती हैं और जब इस बारे में उनसे पूछा था तो उन्होंने इस पर कहा था कि 'ऐसा लगता है कि लोग मुझे पुलिस अधिकारी या फिर नकारात्मक रोल के अलावा किसी और किरदार में देखना यही पसंद नहीं करते हैं. उन्होंने अपने छोटे बालों को लेकर कहा कि मैं अपने छोटे बालों के कारण एक ही तरह के रोल में फंस गई हूं.