सोनाक्षी का चौंकाने वाला खुलासा, मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं घरवाले

Apr 15 2019 09:48 AM
सोनाक्षी का चौंकाने वाला खुलासा, मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं घरवाले

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कलंक फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है. बता दें कि यह फिल्म काफी जल्द 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है और इसके अलावा वे दबंग 3 की शूटिंग में भी सोनाक्षी बिजी हैं. सोनाक्षी ने कहा है कि उनके पैरेंट्स, भाई और रिश्तेदार उन्हें कभी भी एक स्टार वाला ट्रीटमेंट नहीं देते हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में इंटरव्यू में कहा, ''मैं हमेशा वही करती हूं, जो मुझे पसंद होता है और मैं अपनी हर फिल्म में ऐसे काम करती हूं जैसे वो मेरी फिल्म है. मेरे लिए मेरी हर फिल्म नई होती है.'' सोनाक्षी के मुताबिक़, मैं फिल्म में मेरे द्वारा निभाए जाने वाले किरदार को जानने के कोशिश में लगी रहती हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि यह किरदार फिर बाद में पर्दे पर बनावटी न लगे.'' 

सोनाक्षी ने आगे कहा कि, '' कलंक मेरी इस साल की पहली फिल्म है और फिर इसकेके बाद मेरी और तीन फिल्में आएगी. सभी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग होते है. वे घंटों शूट करने पर भी कभी थकान महसूस नहीं करती हैं और यह एक अच्छी बात है. उन्होंने कहा, घंटों शूट के दौरान भी मुझे मजा आता है. यही मेरी सबसे बड़ी ताकत साबित होती है'. बता दें कि सोनाक्षे की आगामी फिल्म कलंक में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर, माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

 

जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

माधुरी का बड़ा बयान, जानिए क्यों किया ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘टोटल धमाल' में काम

Video : क्या आपने देखा जान्हवी कपूर का घूमर डांस!

करीना बनी थी वजह, जब इस पॉपुलर एक्ट्रेस को शाहिद ने दिया था फिल्मी 'धोखा'