'पानीपत' की शूटिंग हुई शुरू, नए वाटर में दिखेंगे एक्टर
'पानीपत' की शूटिंग हुई शुरू, नए वाटर में दिखेंगे एक्टर
Share:

एतिहासिक फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर अपने एक नए प्रोजेक्ट 'पानीपत' के साथ तैयार है. इसी  फिल्म के बारे जानकारी सामने आई है कि इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. आशुतोष ने अपनी इस फिल्म के लिए एक्टर अर्जुन कपूर को चुना है. इस फिम के बारे में आपको बता दें, यह फिल्म भी एक हिस्टोरिक ड्रामा होगी, जिसमें पानीपत की तीसरी लड़ाई को दिखाया जाएगा. फिल्म का पहला पोस्टर मेकर्स ने कुछ दिनों पहले जारी किया था और आज से इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है. अर्जुन कपूर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

दरअसल, अर्जुन ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'पानीपत' का पोस्टर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है और लिखा है, 'आशुतोष और पूरी टीम के साथ आज से यह अद्भुद यात्रा शुरू हो रही है.' अर्जुन के इस इस ट्विट को देख कर साफ पता चल रहा है कि, वो इस फिल्म के शूट का काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब वो अपनी 'पानीपत' की यात्रा को काफी इन्जॉय करने वाले हैं. 

खबरों की मानें तो आशुतोष नहीं चाहते थे कि फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन के लुक का खुलासा हो, जिसके चलते अर्जुन काफी समय से अपना चेहरे पर मास्क पहनकर मीडिया के सामने आ रहे थे लेकिन शूट के शुरू होने से पहले ही उनका लुक सबके सामने उजागर हो गया है.  आपने देखा ही होगा उस लुक में अर्जुन काफी बदले हुए लग रहे थे. अर्जुन ने अपना वजन भी बढ़ाया है और चेहरे पर मूंछे भी रखी हैं. अर्जुन के अलावा फिल्म 'पानीपत' में संजय दत्त और कृति सेनॉन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. बता दें कि पानीपत 6 दिसंबर 2109 को रीलीज होगी.

फेक अकाउंट पर हॉट मॉडल के फोटोज देख ये काम करती है सारा अली खान

अपने काम के लिए 10 दिन की बेटी को छोड़ आई नेहा

शादी के बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे दीपवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -