फेक अकाउंट पर हॉट मॉडल के फोटोज देख ये काम करती है सारा अली खान
फेक अकाउंट पर हॉट मॉडल के फोटोज देख ये काम करती है सारा अली खान
Share:

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खानबॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं उनकी फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इन्हीं की कारण वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें उनकी पहली फिल्म 'केदारनाथ' है जिसका प्रमोशन भी जोरों पर चल रहा है. इस वक्त सारा अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म केदारनाथ का प्रमोशन करती नजर आ रही है. इसी बीच सारा ने अपने बारे में एक बात कही है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

बता दें, Film Companion नाम के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा कि उनका एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट है. इसके बाद जब उनसे पूछा गया की क्या ट्विटर पर उनका कोई अकाउंट हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा की, नहीं, लेकिन मैं किसी और नाम से ट्विटर पर हूं. लेकिन बहुत जल्द मैं भी ट्विटर पर आने वाली हूं.' इसके अलावा सारा कहती है, 'मैं एक सामान्य लड़की हूं. मैंने एक सामान्य लड़की की तरह लोगों को स्टॉक करती हूं. मेरा भी एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट है. मैं इस फेक इंस्टाग्राम अकाउंट से सबको फॉलो करती हूं. और तो और 'हॉट मॉडल' की तस्वीरों को लाइक भी करती हूं.'

बात करें उनकी फिल्म तो केदारनाथ में सारा के संग सुशांत भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को निर्देशन अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है. इसके अलावा इस फिल्म के कई पोस्टर और गाने दर्शकों के लिए रिलीज किए हैं. फिल्म का ट्रेलर को दर्शकों को काफी पसंद भी आया है. सारा इसमें दमदार एक्टिंग के साथ दिखी है. केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी.

शादी के बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे दीपवीर

इस एक्ट्रेस ने नहाते हुए शेयर किया सेक्सी वीडियो, देखने वालों के उड़े होश

इतनी कीमती है दीपिका की ये रॉयल ड्रेस, बनाने में लगे 16 हजार घंटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -