अपने काम के लिए 10 दिन की बेटी को छोड़ आई नेहा
अपने काम के लिए 10 दिन की बेटी को छोड़ आई नेहा
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कुछ दिन पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है जिसका तस्वीर भी सामने आ चुकी है. जी हाँ आप जानते हैं अंगद और नेहा हाल ही में पेरेंट्स बने हैं, लेकिन बेटी के जन्म देने के बाद ही वो अपने काम पर लौट आकर आ गई हैं. हाल में एक बेबी गर्ल की मां बनी नेहा महज 10 दिन बाद ही उन्होंने फिर से शूटिंग करना शुरू कर दिया है. उन्होंने डिलीवरी के कुछ दिन ही आराम किया और उसके बाद फिर से काम पर लौट कर आ गई हैं. आपको बता देते हैं किस काम पर वापस लौटी हैं. 

बता दें, 18 नवंबर को उनकी डिलिवरी हुई और 29 नवंबर को उन्हें एक ऐड की शूटिंग करते देखा गया. यह ऐड किसी कपड़े के ब्रैंड का था जिसमें हाल ही में मां बनीं नेहा का मैटरनिटी ग्लो साफ नजर आ रहा है. नेहा ने शूटिंग के सेट से अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने 'काम पर वापसी' का कैप्शन भी लिखा है. आप भी देखें ये तस्वीर.

नेहा अपने प्रफेशनल लाइफ और कमिटमेंट्स को लेकर कितनी गंभीर हैं इसका अंदाजा तो इसी से लग गया था जब प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' की शूटिंग जारी रखी थी. ऐसे में एक बार फिर इतनी जल्दी शूट पर वापसी करके उन्होंने साबित कर दिया कि उन्हें फैमिली के साथ-साथ प्रफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चलना काफी अच्छे से आता है. इसी के साथ आपको बता दें उन्होंने अपनी बेटी का नाम मैहर रखा है.  

बेटी के जन्म से पहले नेहा धूपिया ने करवाया था इतना हॉट फोटोशूट, फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है नेहा कक्कड़ की बाथरूम फोटो

क्या बेटी के जन्म के बाद एमटीवी रोडीज का हिस्सा होंगी नेहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -