अस्पताल के ICU में युवती के साथ हुआ गैंगरेप, मामला जानकार हो जाएंगे हैरान

हरियाणा के पानीपत से एक 22 वर्ष की महिला के साथ गैंगरेप का केस सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक तौर पर विक्षिप्त है तथा बीपी पल्स रेट गिरने के कारण उसे मॉडल टाउन स्थित एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। आरोप है कि हॉस्पिटल के ICU में एडमिट युवती के साथ दो कर्मियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की कम्प्लेन पर पुलिस ने गैंगरेप का केस दायर कर लिया है। 

वही इस केस में लड़की के परिजनों का कहना है कि 25 जनवरी को उनकी बेटी को घबराहट तथा बीपी पल्स रेट डाउन की शिकायत हो रही थी। जिसके कारण उन्होंने उसे पास के ही निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। लड़की के परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि 26 जनवरी की रात हॉस्पिटल का एक स्टाफ छुट्टी के पश्चात् भी घर नहीं गया और आईसीयू में ही रुक गया। फिर देर रात उसने लड़की के बेड के चारों ओर पर्दा लगा दिया एवं एक घंटे तक एक अपराधी लड़की के साथ रहा। तत्पश्चात, दूसरा अपराधी भीतर गया वो भी एक घंटे तक भीतर रहा। 

लड़की के परिजन जब प्रातः उससे मिलने गए तो उसने इस सारे मामले की सुचना दी। इसके पश्चात् हॉस्पिटल में हंड़कंप मच गया। केस की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच आरम्भ की। पानीपत के डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहा है कि एक अपराधी पर्दा लगाकर तकरीबन एक घंटे तक लड़की के साथ रहा। फिर दूसरा भीतर गया और वो भी एक घंटे तक भीतर रहा।

अजय देवगन की दृश्यम देखकर युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या

अस्पताल में भर्ती बीमार माँ को देखने गई बेटी के साथ छेड़छाड़, डॉक्टर पर आरोप

बिहार में बड़ी बैंक लूट, AXIS बैंक की शाखा से 4 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

Most Popular

- Sponsored Advert -