बिहार में बड़ी बैंक लूट, AXIS बैंक की शाखा से 4 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश
बिहार में बड़ी बैंक लूट, AXIS बैंक की शाखा से 4 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से बैंक में बड़ी लूट की खबर सामने आ रही है। बैंक से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राहक बनकर घुसे अपराधियों ने बैंक से 47.54 लाख रुपए लूट लिए हैं। बता दें कि AXIS बैंक की यह ब्रांच हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर के पास है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बाइकों से सात-आठ की तादाद में आए बदमाश बैंक में ग्राहक बनकर घुसे। सभी ने अपने चेहरे कपड़े से ढंक रखे थे। चारों हथियार से लैस थे। बैंक में घुसते ही उन्‍होंने हथियार निकालकर ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों को अपने कब्ज़े में ले लिया। एक अपराधी ने हथियार तानकर ग्राहकों को रोका तो बाकी ने बैंक कर्मियों को बन्दूक दिखाकर अपने कब्‍जे में ले लिया। इसके बाद उन्‍होंने लगभग 40 लाख रुपए एक बैग में भरे और वहां से भाग निकले। जाते-जाते बदमाश बैंक में लगा CCTV कैमरा भी तोड़ गए।

इसकी खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बैंककर्मियों और ग्राहकों से अपराधियों के हुलिए और वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली। मौके से भागने के रास्‍तों पर नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पूरे वैशाली जिले में पुलिस अलर्ट पर है।

अमेरिका: भारतीय मूल के डॉक्टर ने महिला चिकित्सक की हत्या कर की ख़ुदकुशी

राजस्थान में ATM काटकर लाखों रुपए ले उड़े बदमाश

बिहार: संपत्ति विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -